प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिश्ते पर मैगजीन ने उठाए सवाल, बॉलीवुड में मचा बवाल, हटाना पड़ा आर्टिकल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन हालही में प्रियंका चोपड़ा के बारें में एक विदेशी मैगजीन ने कुछ ऐसा लिख दिया कि बॉलीवुड के कई सितारे भड़क गए हैं।

By   |    |   1,498 reads   |  0 comments
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिश्ते पर मैगजीन ने उठाए सवाल, बॉलीवुड में मचा बवाल, हटाना पड़ा आर्टिकल

मैगजीन में प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट बताया

बॉलीवुड न्यूली वेड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन हालही में प्रियंका चोपड़ा के बारें में एक विदेशी मैगजीन ने कुछ ऐसा लिख दिया कि बॉलीवुड के कई सितारे भड़क गए हैं। मैगजीन में प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट बताया है।

इस मैगजीन के इस आर्टिकल से बॉलीवुड के गलियारों में विवाद छिड़ गया है। इसी के चलते मैगजीन ने अपनी खबर को लेकर माफी मांगी और आर्टिकल को अपनी बेवसाइट से हटा दिया है। इस आर्टिकल पर सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस आर्टिकल को घटिया और महिला विरोधी बताया है उन्होंने लिखा, ‘ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है सबसे दुख की बात तो ये है शर्म आती है।’

‘द कट’ नाम की मैगजीन ने प्रियंका और निक के प्यार को धोखा बताया है। उस आर्टिकल में प्रियंका और निक के रिश्ते को भी झूठा बताया गया है। प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर तकरीबन 1000 शब्दों का ये आर्टिकल लिखा गया है।

देखिए सोनम कपूर और निधि राजदान का रिएक्शन…

बॉलीवुड में बवाल मचने के बाद  ‘द कट’ मैगजीन ने अब वो आर्टिकल हटा करके कुछ इस तरह से माफी मांगी है…

दोनों ने राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज से शादी के वक्त प्रियंका ने वेडिंग गाउन संग 75 फीट लंबा वेल (घूंघट) पहना था। मंगलवार को ‘पीपुल’ मैगजीन ने शादी की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वहीं मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया था। जहां पीएम मोदी समेत कई हस्तियों ने शिरकत की।

बताया जा रहा है कि निक और प्रियंका (Nick and Priyanka) ने बॉलीवुड जगत के लिए 15 या फिर 16 दिसंबर को रिसेप्शन रखने का प्लान किया है। सूत्रों की मानें तो इसके बाद निक जोनस (Nick Jonas) ने दोस्तों और अपनी हॉलीवुड फैमिली के लिए न्यूयॉर्क में भी एक पार्टी रखी है। न्यूयॉर्क जाने के बाद इसी महीने प्रियंका फिर भारत आएंगी। दरअसल वह अपनी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग और अन्य एड प्रोजेक्ट्स को जल्द से जल्द पूरा करना चाहती हैं।

देखिए इस आर्टिकल पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन…

देखिए प्रियंका और निक की शादी का ये वीडियो…

 

Leave a Reply