प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी का जल्दबाजी में लिया फैसला, ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि मधु मां का क्या रिएक्शन था जब उन्हें निक के साथ रिलेशनशिप के बारें में पता चला...

By   |    |   1,362 reads   |  0 comments
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी का जल्दबाजी में लिया फैसला, ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) 2 और 3 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालही में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि मधु मां का क्या रिएक्शन था जब उन्हें निक के साथ रिलेशनशिप के बारें में पता चला।

प्रियंका चोपड़ा ने वोग मैगजीन के लिए फोटो शूट कराया इस दौरान उन्होंने बताया कि जब मैं मां को निक के साथ सगाई करने के फैसले के बारें में बताया तो उन्होंने कहा कि ये तुम्हारे खून में हैं, कोई बात नहीं। दरअसल प्रियंका ने बताया कि मेरी मां और पापा एक पार्टी में मिले थे और उसके 10 दिन बाद शादी भी हो गई थी। इसी के चलते मां  मधु चोपड़ा ने मेरी शादी के फैसले पर ऐसा रिएक्शन दिया था।

प्रियंका और निक अपनी शादी के लिए जोधपुर रवाना हो गए हैं। उनकी शादी की सभी रस्में उम्मेद भवन में मनाई जा रही हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, सनम बैंड कॉकटेल पार्टी में परफॉर्मेंस करने वाला है। यह बैंड लोगों के बीच काफी फेमस है और उस बैंड के गाने एक से बढ़कर एक हैं। यानी प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास के स्पेशल डे को और भी खास बनाने का काम सनम बैंड करने वाला है। निक जोनास खुद एक बैंड का हिस्सा है ऐसे में वो किस तरह से भारतीय बैंड सनम के गानों का मजा लेंगे वो देखने वाली बात होगी।

बंद है उम्मेद भवन
प्रियंका और निक की शादी के कारण उम्मेद भवन को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है। इसकी जानकारी पहले ही दे दी गई थी। नोटिस के अनुसार, पैलेस को 29 नवंबर से 03 दिसंबर तक बंद रखा जाएगा। इसमें यह भी लिखा हुआ है कि म्यूजियम के रख-रखाव आदि कारणों से बंद रखा जा रहा है। हालांकि यहां पर म्यूजियम पैलेस को बंद करने के लिए प्रियंका-निक की शादी का अधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया गया था। हालांकि अब यह बात स्पष्ट हो गई है कि प्रियंका और निक की शादी के कारण ही उम्मेद भवन को बंद किया गया है।

देखिए प्रियंका और निक की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Leave a Reply