प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड जीतने के समय पहने अपने गाउन को लेकर किया बड़ा खुलासा!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मिस वर्ल्ड का खिताब हो या बॉलीवुड से हॉलीवुड जगत तक सफर, एक्ट्रेस ने हर मुकाम पर अपने फैंस का खूब दिल जीता है. हालांकि इस दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मिस वर्ल्ड के दौरान पहने अपने गाउन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड जीतने के समय पहने अपने गाउन को लेकर किया बड़ा खुलासा!
Priyanka Chopra

एक्ट्रेस व पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक बेहतरीन मुकाम हासिल किया है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में महज 17 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. इस खिताब को अपने नाम करने के बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड जगत में कदम रखा और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. प्रियंका पर ब्यूटी विद ब्रेन की कहावत पूरी तरह जमती है. प्रियंका (Priyanka Chopra) मिस वर्ल्ड के ख़िताब से लेकर बॉलीवुड से हॉलीवुड जगत तक बेहद खूबसूरत सफर तय किया है. हालांकि इस दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मिस वर्ल्ड के दौरान पहने अपने गाउन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने किया खुलासा :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि, मिस वर्ल्ड 2000 का ताज पहनने के दौरान उन्होंने जो स्ट्रैपलेस गाउन पहना था, वह उनकी कई यात्राओं के बीच कहीं खो गया था. प्रियंका ने (Priyanka Chopra) कहा कि ‘काश वह गाउन रख पाती. आगे उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा एक खानाबदोश थी. मैं बहुत आगे बढ़ी, खासकर पिछले 15 वर्षों में. तीन साल पहले तक, मेरे पास अपना घर नहीं था. मुझे नहीं लगता कि मैंने जड़ों के बारे में सोचा था. काश मेरे पास वह गाउन होता जिसमें मैंने मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था या जेसन वू लाल पोशाक जिसे मैंने एम्मी के साथ पहना था. मैं इस गाउन से प्यार करती थी और इसमें मुझे एक राजकुमारी की फील आती थी.’

दोनों रीति-रिवाज से की शादी :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो साल 2018 में जोधपुर में उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस ने तकरीबन तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद शादी का फैसला लिया. खास बात यह थी कि इस जोड़े ने अपनी शादी हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाजों से की थी.

 

इरफ़ान को याद कर इमोशनल हुईं सुतापा, कहा- ‘बारिश में जब गिरती है बुक, तो लगता है वो पास है…’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply