द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर प्रियंका चोपड़ा पहुंची न्यूयॉर्क, पति निक जोनस का हाथ पकड़ कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्म द स्काई इज़ पिंक (The Sky Is Pink) की शूटिंग को पूरा करने के बाद अब मुंबई से न्यूयॉर्क का रुख कर चुकी हैं, यहां पढ़ें पति के घर जाते ही उन्होंने क्या कहा ?

Author   |     |     |     |   Updated 
द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर प्रियंका चोपड़ा पहुंची न्यूयॉर्क, पति निक जोनस का हाथ पकड़ कही ये बात
प्रियंका चोपड़ा (Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink) की शूटिंग पूरी करने के बाद न्यूयॉर्क वापस लौट चुकी हैं| उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर करके बताया कि वो अपने घर लौट आयी हैं| देसी गर्ल ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा , “होम, स्वीट होम।”

इस फोटो की खास बात ये है कि वो निक (Nick Jonas) का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं। बता दें , कुछ दिनों पहले ही, प्रियंका (Priyanka Chopra Instagram) ने द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग ख़त्म की और मुंबई में बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ पार्टी की| उन्होंने अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कहा, “और अब ये ख़त्म हो गया| ये फिल्म मेरे लिए कई मायनों में स्पेशल है| सिर्फ इसलिए नहीं कि सिद्धार्थ रॉय कपूर और RSVP फिल्म्स एक साथ आये हैं बल्कि वो मेरे साथ मेरे पहले हिंदी फिल्म प्रोडक्शन में मेरे साथ हैं बल्कि इसलिए क्योंकि उन्होंने एक ऐसे किरदार की कहानी को मुझे परदे पर उतारने का मौका दिया है जो बतानी जरुरी थी|”

प्रियंका (Priyanka Chopra Photos) ने 2015 में अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था। इसके अलावा, उन्होंने 2017 की सिक्किम फिल्म पाहुना- द लिटिल विजिटर्स, 2016 की मराठी फिल्म वेंटिलेटर और 2017 पंजाबी फिल्म सरवन जैसी अन्य फिल्मों का निर्माण किया है।

View this post on Instagram

Home sweet home.. ❤️💋😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका तीन साल बाद द स्काई इज़ पिंक के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) की भूमिका वाली यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। क्या आप प्रियंका को इस फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट्स के ज़रिये हमें बताइये!

यहां देखिए हिंदी रश का ये लेटेस्ट मज़ेदार वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply