अनुपम खेर ने शेयर किया जोनस ब्रदर्स के कंसर्ट का वीडियो, शो में बुलाने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कहा Thank You

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) को अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के कंसर्ट के लिए इनवाइट किया था। खेर ने सोशल मीडिया पर 'जोनस ब्रदर्स' के शो का वीडियो शेयर कर 'देसी गर्ल' को थैंक्यू बोला है।

Author   |     |     |     |   Published 
अनुपम खेर ने शेयर किया जोनस ब्रदर्स के कंसर्ट का वीडियो, शो में बुलाने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कहा Thank You
प्रियंका चोपड़ा ने अनुपम खेर को निक जोनस के कंसर्ट के लिए इनवाइट किया था। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी करके न्यूयॉर्क में बस चुकी हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शनिवार सुबह अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ‘जोनस ब्रदर्स’ के कंसर्ट का एक वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका का शुक्रिया अदा किया है।

प्रियंका चोपड़ा इस समय न्यूयॉर्क में हैं। शनिवार सुबह (भारतीय समयानुसार) उनके पति निक जोनस का न्यूयॉर्क में कंसर्ट था। अभिनेता अनुपम खेर भी इस समय अमेरिका में ही हैं और प्रियंका को जब इसका पता चला तो उन्होंने खेर को ‘जोनस ब्रदर्स’ के कंसर्ट के लिए इनवाइट किया। खेर ने बिना किसी देरी के ‘देसी गर्ल’ के न्योते को स्वीकार किया और वह लाइव शो को देखने के लिए मैडिसन स्क्वायर गार्डन पहुंच गए।

अनुपम खेर ने यह वीडियो शेयर किया है…

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ‘जोनस ब्रदर्स’ के कंसर्ट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यारी प्रियंका चोपड़ा, अपने पति निक जोनस और उनके भाइयों के न्यूयॉर्क में आयोजित कंसर्ट में मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। मजा आ गया। जोनस ब्रदर्स बेहद शानदार परफॉर्मर हैं। वहां मौजूद दर्शकों को वो बहुत पसंद आए। मुझे तुमपर बहुत गर्व है। प्यार और दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं।’

‘जोनस ब्रदर्स’ के गानों पर झूम रहे हैं दर्शक

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में निक जोनस अपने भाइयों केविन जोनस और जो जोनस के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। खेर प्रियंका चोपड़ा के साथ खड़े हैं। ‘जोनस ब्रदर्स’ के गानों पर दर्शक झूम रहे हैं। उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अमरीश पुरी को याद कर बोले अनुपम खेर- फिल्मों में विलेन थे लेकिन मेरे बड़े भाई जैसे थे

वीडियो में देखिए अनुपम खेर ने राजनीति में शामिल होने को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply