Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: शादी से पहले घायल हुईं प्रिंयका चोपड़ा, तब उम्मेद भवन पैलेस में पहुंचे थे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बीच दुखी करने वाली खबर सामने आई। मेहंदी रस्म के पहले प्रियंका को चोट लग गई थी। प्रियंका के पैर से खून बहने लगा।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) के बीच एक दुखी करने वाली खबर सामने आई है। खासकर, प्रियंका और निक के फैंस को बहुत दुख होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि मेहंदी-संगीत रस्म के पहले प्रियंका चोपड़ा को चोट लग गई थी। इस कारण प्रियंका चोपड़ा के पैर से खून बहने लगा था। इसके बाद खुशी के मौके पर दुल्हन को चोट लगने से रिश्तेदारों को निराशा हुई। हालांकि इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा ठीक हैं और आज वे हिंदू रस्म से शादी करने के बाद पूरी तरह से निक जोनस की धर्मपत्नी बन जाएंगी।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को मेहंदी-संगीत रस्म के पहले प्रियंका चोपड़ा के पैर में कांच या नुकीली चीज चुभ गई। इसके कारण प्रियंका दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। उनके पैरे से खून भी बह रहा था। इसके बाद सुरक्षा टीम ने फौरन डॉक्टर को बुलाया और तब जाकर उनको दर्द का इंजेक्शन दिया गया। उनके पैर पर बैंडेज भी किया गया। इस कारण उनके पैर पर मेहंदी नहीं लगाई जा सकी। वैसे मेहंदी-संगीत रस्म के दिन की तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कर बता दिया है कि वे ठीक हैं। उनकी हंसी और घूमर नृत्य से जाहिर हो रहा है कि सबकुछ ठीक ही होगा।

प्रियंका ने लिखा दिल को छूने वाला पोस्ट
शनिवार को प्रियंका और निक के मेंहदी की तस्वीर सामने आई। इसमें निक और प्रियंका बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने फोटो शेयर कर लिखा था- ‘हमारे रिश्ते में सबसे अहम बात यह है कि हम दो देश-समुदाय के हो कर भी एक-दूसरे की संस्कृति और परंपरा को बखूबी निभा रहे हैं। पूरे सम्मान के साथ अदा कर रहे हैं। भारतीय लड़की के लिए मेहंदी की रस्म कितनी अहम होती है ये तो जानते ही हैं। हमारे सपनों का जश्न शुरू हो गया है।’ बताते चलें कि आज उम्मेद भवन पैलेस में निक और प्रियंका की शादी हिंदू परंपरा से की जाएगी। इसके लिए बेंगलुरु से पंडित बुलाए गए हैं।

प्रियंका-निक की शादी का वीडियो…

यहां देखिए मेहंदी-संगीत रस्म की तस्वीरें…

Leave a Reply