100 दिन हॉस्पिटल में रही Priyanka Chopra की बेटी, पहली बार हुआ घर में नन्ही परी का स्वागत

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी को लेकर चर्चा में हैं। पहली बार मां बनीं प्रियंका (Priyanka Chopra) के घर उनकी नन्ही परी आ गई है। जन्म के करीब 100 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी का धूमधाम के साथ घर में स्वागत किया गया।

  |     |     |     |   Updated 
100 दिन हॉस्पिटल में रही Priyanka Chopra की बेटी, पहली बार हुआ घर में नन्ही परी का स्वागत
प्रियंका चोपड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Priyanka Chopra daughter Malti Marie Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी को लेकर चर्चा में हैं। पहली बार मां बनीं प्रियंका (Priyanka Chopra) के घर उनकी नन्ही परी आ गई है। जन्म के करीब 100 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी का धूमधाम के साथ घर में स्वागत किया गया।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर भी शेयर की है। इस फोटो में निक और प्रियंका (Nick and Priyanka) को बेटी के साथ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अब प्रियंका-निक को बॉलीवुड-हॉलीवुड से हजारों की संख्या में बधाई संदेश मिल रहे हैं। वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस की बेटी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

प्रियंका-निक की बेटी का नाम ‘मालती मेरी चोपड़ा’ है। ये पहली बार है जब एक्ट्रेस को पहली बार अपनी नन्ही परी को सीने से लगाने का मौका मिला है। प्रियंका ने बेटी के साथ अपनी तस्वीर ‘मदर्स डे’ के खास मौके पर शेयर किया। फिल्म इंडस्ट्री के बेहद चर्चित कपल ने बताया कि किस तरह हॉस्पिटल में 100 दिन बिताने के बाद उनकी बेटे मालती पहली बार घर आई है।

वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका और निक ने बेटी मालती के चेहरे को हार्ट इमोजी की मदद से छुपा लिया, लेकिन फैंस है कि लगातार कपल से बेटे का फेस दिखाने की डिमांड कर रहे हैं।

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply