वेडिंग रिसेप्शन के बाद दिल्ली से मुंबई रवाना हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन सेलिब्रेट करके मुंबई वापस लौट आई है। प्रियंका और निक (Nick Jonas) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इससे पहले प्रियंका-निक दिल्ली के इन्वेस्टमेंट कंपनी के इंवेट का हिस्सा भी बने थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
वेडिंग रिसेप्शन के बाद दिल्ली से मुंबई रवाना हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन सेलिब्रेट करके मुंबई वापस लौट आई है। प्रियंका और निक (Nick Jonas) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मुंबई आने से पहले प्रियंका और निक दिल्ली के इन्वेस्टमेंट कंपनी के इंवेट का हिस्सा भी बने थे।

एयरपोर्ट लुक पर प्रियंका और निक हमेशा की तरह प्यारे नजर आ रहे थे। ये कपल मुंबई में जल्दी ही अपने फिल्मी सितारे दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देने वाला है। इसके बाद निक जोनक न्यूयॉर्क में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देगे। खबरों के मुताबिक प्रियंका इसी महीने भारत वापस लौट आएगी। प्रियंका दिल्ली में स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी करेंगी।

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया था। जहां पीएम मोदी समेत कई हस्तियों ने शिरकत की। निक और प्रियंका (Nick and Priyanka) ने बॉलीवुड जगत के लिए 15 या फिर 16 दिसंबर को रिसेप्शन रखने का प्लान किया है। सूत्रों की मानें तो इसके बाद निक जोनस (Nick Jonas) ने दोस्तों और अपनी हॉलीवुड फैमिली के लिए न्यूयॉर्क में भी एक पार्टी रखी है।

वहीं, हालही में हेलो कनाडा को दिए इंटरव्यू में न्यूली मैरिड प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बेहद ही प्यारा से जवाब दिया। प्रियंका चोपड़ा ने खुलेआम अपने बेबी प्लानिंग के बारे में बात कहीं। प्रियंका ने हमेशा कहा है कि उनका अंतिम सपना है कि उनके पास जितने बच्चे हो सकते हैं हो, हेलो मैगजीन ने जब उनसे पूछा कि आने वाले साल में ऐसी कोई योजना है या नहीं।

इसके लिए, प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मैं हमेशा कहती हूं, यह मनुष्य का प्रस्ताव है, भगवान इसे हमें देता हैं। तो ऐसे में मैं कोई चांस नहीं ले रहा हूं। हम निश्चित रूप से बच्चे चाहते हैं और जब सही समय होगा, तब वो होंगे।’ वेल प्रियंका और निक की जोड़ी पर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं

प्रियंका और निक की एयरपोर्ट के लिए जाते हुए…

कैमरे को पोज देते हुए निक जोनस…

गाड़ी में बैठे निक और प्रियंका…

देखिए निक और प्रियंका की शादी का ये वीडियो…

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply