खुशखबरी! प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के लिए पहुंचे कोर्ट, भारत आकर करेंगे शादी

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने शादी के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। अमेरिका के कोर्ट में जाकर उन्होंने शादी के लिए कागजी काम कर लिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
खुशखबरी! प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के लिए पहुंचे कोर्ट, भारत आकर करेंगे शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने शादी के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। अमेरिका के कोर्ट में जाकर उन्होंने शादी के लिए कागजी काम कर लिया है। इसके बाद भारत में आकर शादी करेंगे। इसके साथ ही अब इनकी शादी दिसंबर में होनी तय हो गई है। घर वालों की मंजूरी के बाद अब सरकारी मंजूरी भी मिल गई है। अब इनकी शादी में किसी प्रकार की रूकावट नहीं आएगी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिलने के बाद दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वैसे ये बड़ी खुशखबरी है।

वेबसाइट ‘द ब्लास्ट डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले सप्ताह दोनों ब्रेवरी हिल्स कोर्टहाउस गए थे और वहां उन्होंने लाइसेंस के लिए जरूरी दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी की। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी के लाइसेंस को दिसंबर में भारत लाने की सोच रहे हैं और दिसंबर में ही शादी के बाद इस लाइसेंस को वह अमेरिका में पेश करेंगे। इससे दोनों देशों में उनकी शादी के वैध मानी जाएगी। बताते चलें कि इस साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी। प्रियंका और निक इस साल दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी के बंधन में बंधेंगे।

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मेहमान और जगह का चयन
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का 2 दिसंबर को शादी करना तय माना जा रहा है। सूत्रों का यह भी कहना है कि शादी की रस्म तीन दिनों तक चलेगी। यानी कि शादी का कार्यक्रम 30 नवंबर को शुरू होगी और 2 दिसंबर तक चलेगी। निक जोनस के अनुसार ही शादी के जगह तय हो गए हैं। वैसै ऐसा माना जा रहा है कि जोधपुर में शादी होगी। इस शादी में करीब 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं। प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन में शादी के सात फेरे लेगें। शादी से जुड़े सारे कार्यक्रम इसी किले में में आयोजित किए जाएंगे। इस शादी में भारतीय और पश्चिमी परंपराओं का मेल देखने को मिलेगा। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस को राजस्थान के जोधपुर में घूमते हुए देखा गया था।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply