प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को भी भाया डिजिटल प्लेटफॉर्म, इस दमदार वेब सीरीज से करने जा रहे हैं डेब्यू

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nick Jonas) नेटफ्लिक्स के अगले सुपरहीरो वेब सीरीज 'वी कैन बी हीरोज(We Can Be Heroes)' में दिखेंगे। इसकी कहानी काफी दिलचस्प है। इसे रोबर्ट रोड्रिगुएज ( Robert Rodriguez) डायरेक्ट करेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को भी भाया डिजिटल प्लेटफॉर्म, इस दमदार वेब सीरीज से करने जा रहे हैं डेब्यू
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस(फोटो:इंस्टाग्राम)

आजकल वेब सीरीज का दौर चल रहा है। हर दूसरे दिन किसी ना किसी बॉलीवुड स्टार का वेब सीरीज (Web Series) से जुड़ने की खबर सुनने मिल जाएगी। बड़े से बड़े स्टार वेब सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं। इस लिस्ट में अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का भी नाम जुड़ चुका है और ये अकेले नहीं, बल्कि पति निक जोनस (Nick Jonas) संग नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nick Jonas) नेटफ्लिक्स के अगले सुपरहीरो वेब सीरीज ‘वी कैन बी हीरोज(We Can Be Heroes)’ में दिखेंगे। इसे ‘अलिटा: बैटल एंजल’ और ‘स्पाई किड्स’ बनाने वाले डायरेक्टर रोबर्ट रोड्रिगुएज ( Robert Rodriguez) डायरेक्ट करेंगे। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

ऐसी होगी इस वेब सीरीज की कहानी

खबरों की मानें, तो इस वेब सीरीज में दिखाया जाएगा कि एलियन पृथ्वी के सुपरहीरो को किडनैप कर लेते हैं। इसके बाद कुछ बच्चे मिलकर एक टीम तैयार करते हैं और अपने मां-बाप को उनके चंगुल से छुड़ाने और दुनिया को बचाने की ठानते हैं। वाकई में फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होगी और प्रियंका की इस नई पारी को लेकर उनके फैंस भी खासा उत्साहित होंगे।

इस वजह से सुर्खियों में थीं प्रियंका चोपड़ा

कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा ‘ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 (Beautycon Festival Los Angeles 2019)’ का हिस्सा बनीं। इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने जब उनपर युद्ध को बढ़ावा देने को लेकर निशाना साधा तो एक्ट्रेस ने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

ये हैं प्रियंका की आने वाली फिल्म

लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर रहने वाली प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक‘ में नजर आएंगी। शोनाली बोस की ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बनी है। इसमें प्रियंका के अलावा, जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा को रोज सुबह निहारते हैं निक जोनस, एक्ट्रेस ने पति की इस हरकत को लेकर कही ये बात…

वीडियो में देखिए प्रियंका चोपड़ा का बरेली से हॉलीवुड तक का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply