प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस खास तरीके से मनाएंगे वेलेंटाइन डे, पूरे प्लान का हुआ खुलासा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। हर पल, हर मौके को ये जोड़ा खुलकर जीता है। ऐसे में भला वैलेंटाइन डे कैसे मिस हो सकता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस खास तरीके से मनाएंगे वेलेंटाइन डे, पूरे प्लान का हुआ खुलासा
प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। हर पल, हर मौके को ये जोड़ा खुलकर जीता है। ऐसे में भला वैलेंटाइन डे कैसे मिस हो सकता है। मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक़ ये तय हो गया है कि प्रियंका चोपड़ा इस साल का वैलेंटाइन डे अपने पति निक जोनस के साथ मनाएंगी। दरअसल एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया है। प्रियंका ने कहा ‘निक और मैंने इस बात का ज्यादा तनाव नहीं लिया। हम इस बार साथ में वैलेंटाइन्स डे नहीं मानने वाले थे। मैं उस दिन लॉस एंजिल्स में काम कर रही होती और वो लंदन में होते। ‘

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा ‘बाद में चीजें कुछ इस तरह हुई कि हम अब उस दिन साथ में समय व्यतीत कर सकते हैं। अभी भी किसी तरह का दबाव नहीं है। उनका व्यवहार हमेशा अच्छा होता है। ‘

डिअर प्रियंका जानकर बेहद खुशी हुई कि आप बहुत सौभाग्यशाली हैं निक जैसा समझदार हसबैंड पाकर। आप हमेशा खुश रहें हम तो यही दुआ मांगते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म इजंट इट रोमांटिक को लेकर व्यस्त हैं। ये फिल्म 13 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म में प्रियंका के साथ एंडी बोविन और रेबेल विल्सन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड की फिल्म द स्काई इज पिंक में भी दिखने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी जोरो जोरो से चालू है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनेता फरहान अख्तर भी लीड रोल में हैं और दंगल फेम जायरा वसीम भी अहम् किरदार निभा रही हैं। प्रियंका और फरहान द स्काई इज पिंक में जायरा के माता-पिता की भूमिका में होंगे।

पहले ऐसा माना जा रहा था कि इस बार का वैलेंटाइन डे प्रियंका निक के साथ नहीं मना पाएंगी लेकिन अब सब ठीक है। दोनों ने अपने बीजी शेड्यूल से समय निकाल एक दूसरे के साथ क्वालिटी समय बिताने का तय किया है।

देखें प्रियंका चोपड़ा की ताजी तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/Btr91N6nHi2/

View this post on Instagram

Mood. 😂🌹♥️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply