प्रियंका चोपड़ा और उनके एक्स मैनेजर के बीच खत्म हुई कानूनी लड़ाई, 15 साल पहले इस बात पर शुरू हुआ था विवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इंडस्ट्री में कदम रखने के दौरान शुरू हुई कानूनी लड़ाई15 साल बाद खत्म हो गई है। ये कंट्रोवर्सी उनके पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजु के साथ हुई थी। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने बिना नोटिस दिए प्रकाश जाजु को मैनेजर पद से टर्मिनेट कर दिया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा और उनके एक्स मैनेजर के बीच खत्म हुई कानूनी लड़ाई, 15 साल पहले इस बात पर शुरू हुआ था विवाद
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (फोटो- गेटी इमेज)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra controversy) के इंडस्ट्री में कदम रखने के दौरान ही हुई पॉपुलर कंट्रोवर्सी 15 साल बाद खत्म हो गई है। ये कंट्रोवर्सी उनके पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजु के साथ हुई थी। साल 2004 में, प्रकाश जाजु ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रियंका चोपड़ा लीगल कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने मैनेजर को अचानकी नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद जाजु ने प्रियंका चोपड़ा के करियर को खत्म करने वाले कई वीवादों को खड़ा किया था और एक्ट्रेस भी अपना बचाव कर रही थी।

प्रकाश जाजु और प्रियंका चोपड़ा (Prakash Jaju Priyanka Chopra) दोनों पिछले 15 साल से कोर्ट में लड़ रहे हैं। दोनों ने इस दौरान बिल्कुल भी बात नहीं की। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, प्रिंयका चोपड़ा और प्रकाश जाजु के बीच झगड़ा खत्म हो गया है। इसमें किसी की जीत नहीं हुई है। दोनों ने ही अपने केस को वापिस लेने के लिए सहमत हो गए हैं। दोनों के वकीलों ने एक-दूसरे को आपसी सहमति से केस वापिस लेने वाला नोटिस भेजा है।

कोर्ट की सुनवाई के दौरान दोनों  ने केस वापिस लेने का फैसला किया

अंधेरी कोर्ट (Andheri Court) में आज सुनवाई के दौरान, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (अपनी बेटी को रिप्रिजेंट करते हुए) और प्रकाश जाजु उपस्थित रहें। मजिस्ट्रेस ने केस वापसी की पुष्टि के लिए प्रियंका चोपड़ा को एक वीडियो कॉल किया। प्रियंका चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया और लंबे वक्त से चले आ रहे इस विवाद को खत्म किया।

जाजु चाहते थे करियर पर फोकस करे प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जब 22 साल की थीं, तब प्रकाश जाजु उनके मैनेजर बने। जाजु के पुराने इंटरव्यू के मुताबिक, वह चाहते थे कि प्रियंका चोपड़ा अपने अफेयर (Priyanka Chopra Affairs)   से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान दें। लेकिन उन्हें ये बर्दाश्त नहीं हुआ और एक्ट्रेस ने बिना किसी नोटिस के जाजु को निकाल दिया।

परिणीति चोपड़ा ने कुछ यूं पूरा किया ‘बोतल कैप चैलेंज’, देखिए वीडियो

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के खर्च…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply