Pranjal Dahiya Haryanvi Song: फैंस के दिलों पर छाया प्रांजल दहिया का नया गाना! मिले लाखों व्यूज

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के गाने जमकर धमाल मचा रहे हैं। प्रांजल दहिया के एक के बाद गाने हिट होते जा रहे हैं। अब प्रांजल दहिया का नया गाना रिलीज हुआ है। उनके इस गाने का नाम 'तेरे सपने' (Tere Supne) है। प्रांजल दहिया का ये गाना भी फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है। रिलीज के साथ ही प्रांजल दहिया का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Pranjal Dahiya Haryanvi Song: फैंस के दिलों पर छाया प्रांजल दहिया का नया गाना! मिले लाखों व्यूज
प्रांजल दहिया का नया गाना 'तेरे सपने'

Pranjal Dahiya Haryanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के गाने जमकर धमाल मचा रहे हैं। प्रांजल दहिया के एक के बाद गाने हिट होते जा रहे हैं। अब प्रांजल दहिया का नया गाना रिलीज हुआ है। उनके इस गाने का नाम ‘तेरे सपने’ (Tere Supne) है। प्रांजल दहिया का ये गाना भी फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है। रिलीज के साथ ही प्रांजल दहिया का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

‘तेरे सपने’ (Tere Supne) गाने में प्रांजल दहिया के कई लुक देखने को मिल रहे हैं और वह इन सभी लुक में बेहद खूसूरत लग रही हैं। वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं। यूट्यूब पर अब तक 292,340 लाख व्यूज आ चुके हैं। गाने में फैंस को प्रांजल दहिया की और दीप चौधरी की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिल रही है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के ‘ललकी ओढनिया’ गाने की धूम! मिले 20 करोड़ व्यूज

प्रांजल दहिया का नया गाना ‘तेरे सपने’ (Tere Supne)

‘तेरे सपने’ हरियाणवी सॉन्ग में हरियाणा की डिंपल क्वीन रूचिका जांगिड ने अपनी आवाज दी है। प्रांजल दहिया के साथ गाने में दीप चौधरी की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी देखने लायक है। कुछ दिन पहले ही नया गाना Lamborghini रिलीज हुआ है। इस गाने को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

Shehnaaz Gill PhotoShoot: शहनाज गिल का बोल्ड फोटोशूट! ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ का ग्लैमरस अंदाज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply