प्रांजल दहिया के नए गाने ने फैंस को बनाया दीवाना! वीडियो को मिले 21 लाख व्यूज

केडी और प्रांजल दहिया एक नया गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'चमक धूप की'. गाने को यूट्यूब पर तीन दिन पहले रिलीज किया गया है। वीडियो पर अब तक 21 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने के वीडियो में आपको इन दोनों की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
प्रांजल दहिया के नए गाने ने फैंस को बनाया दीवाना! वीडियो को मिले 21 लाख व्यूज
प्रांजल दहिया का नया गाना

Haryanvi Song: यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी सॉन्ग की बहार देखने को मिल रही है। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के नए नए गाने लगातार हिट हो रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी हरियाणी गाने लोगों के बीच काफी मशहूर हो रहे हैं। सपना चौधरी के बाद अब हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रहीं एक्टर प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)। प्रांजल दहिया का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में उनकी जोड़ी केडी के साथ है, रिलीज के साथ ही गाना लोगों की जबान पर चढ़ गया है।

फैन्स के लिए केडी और प्रांजल दहिया एक नया गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है ‘चमक धूप की’. गाने को यूट्यूब पर तीन दिन पहले रिलीज किया गया है। वीडियो पर अब तक 21 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने के वीडियो में आपको इन दोनों की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिल रही है।

Haryanvi Song: रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा ये नया हरियाणवी सॉन्ग! मिले 25 लाख से अधिक व्यूज

प्रांजल दहिया का नया गाना ‘चमक धूप की’

‘चमक धूप की’ गाने को सोमवीर कथुवाल ने गाया है। इसके लिरिक्स दक्ष कमबोज ने लिखे हैं। गाने में प्रांजल दहिया अपने लुक्स और डांस से हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया को सफलता मिलना किसी करिश्मे से कम नहीं है। लोग उनकी एक्टिंग और डांस दोनों के ही दीवाने बनते जा रहे हैं।

कास्टिंग काउच पर अंकिता लोखंडे का सनसनीखेज खुलासा! कहा- ‘साथ सोना चाहता था प्रोड्यूसर’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply