Prakruti Mishra Video: पति संग अफेयर को लेकर महिला ने दिन-दहाड़े कर दी एक्ट्रेस की पिटाई, देखें वीडियो

प्रकृति मिश्रा (Prakruti Mishra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रकृति मिश्रा अभिनेता तन्मय मोहंती (Babushaan Mohanty) और उनकी पत्नी तृप्ति सत्पथी मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Prakruti Mishra Video: पति संग अफेयर को लेकर महिला ने दिन-दहाड़े कर दी एक्ट्रेस की पिटाई, देखें वीडियो
प्रकृति मिश्रा

Prakruti Mishra Video: नेशनल अवॉर्ड विनिंग उड़िया एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा (Prakruti Mishra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रकृति मिश्रा अभिनेता तन्मय मोहंती (Babushaan Mohanty) और उनकी पत्नी तृप्ति सत्पथी मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं. तृप्ति ने प्रकृति पर आरोप लगाया है कि उनका बाबूशान के साथ अफेयर चल रहा है.

इतना ही नहीं, तृप्ति ने आगे कहा कि, प्रकृति (Prakruti Mishra) ने उसके पति बाबूशान को उसके साथ संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया. वहीं दूसरी तरफ तृप्ति के पति ने स्पष्ट किया है कि प्रकृति ने ना तो उसे ब्लैकमेल किया और ना ही परेशान किया. एक वीडियो में बाबूशान ने कहा, “प्रकृति मिश्रा मेरी एक अच्छी दोस्त है. ना तो वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है और ना ही उसने मुझसे पैसे लिए हैं और ना ही मुझे परेशान कर रही है बल्कि वह मेरा साथ दे रही है.”

बाबूशान ने वीडियो में आगे कहा, ‘आप सभी लोगों ने वायरल वीडियो देख खूब इंजॉय किया होगा, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं चेन्नई जा रहा था जहां उत्कल दिवस सेलिब्रेशन हो रहा था और प्रकृति को भी इस इवेंट में बुलाया गया था. हम दोनों अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए जा रहे थे और हम अगली फिल्म की भी घोषणा करने की योजना बना रहे थे ‘

वहीं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों पर प्रकृति मिश्रा (Prakruti Mishra) ने कहा, “मेरे खिलाफ बहुत सारे आरोप लगाए गए हैं. अगर किसी का घर पहले से ही टूटा हुआ है तो कोई क्यों तोड़ेगा. अगर आप अपने आदमी को काम पर नहीं जाने देना चाहते हैं, उसके गले में ज़ंजीर डाल कर घर में रख दो. जब तुम अपने पति को नहीं रख सकती तो दूसरी औरत पर ज़ुल्म करने और झूठे इलज़ाम लगाने का अंजाम क्या होता है.”

प्रकृति मिश्रा का वीडियो

प्रकृति मिश्रा (Prakruti Mishra) ने आगे कहा, “हर कोई बाबूशान के साथ मेरे संबंधों के बारे में चर्चा कर रहा है. किसी को भी मेरी भावनाओं और भलाई के बारे में परवाह नहीं है. मैं वहां अकेली थी लेकिन मैंने बहादुरी से लड़ाई लड़ी और स्थिति से बाहर आ गई.”

इस घटना के बाद प्रकृति (Prakruti Mishra) की मां कृष्णा प्रिया मिश्रा ने भुवनेश्वर के खारवेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने इस मामले को लेकर कहा, “कुछ लोगों ने उस कार को रोका, जिसमें प्रकृति मिश्रा काम के लिए जा रही थी और उसके साथ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. ”

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply