प्रकाश झा के निशाने पर आए आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा को लेकर कहा- ‘फिल्में बनाना बंद करें, आप बकवास…’

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर अब फिल्म निर्माता और निर्देशन प्रकाश झा (Prakash Jha) के निशाने पर आ गए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
प्रकाश झा के निशाने पर आए आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा को लेकर कहा- ‘फिल्में बनाना बंद करें, आप बकवास…’

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट यानि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर अब फिल्म निर्माता और निर्देशन प्रकाश झा (Prakash Jha) के निशाने पर आ गए हैं. जहां एक तरफ आमिर की फिल्म ने दर्शकों को काफी निराश किया तो वहीं दूसरी तरफ प्रकाश झा भी फिल्म को लेकर खुश नहीं हुए और उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को लेकर बड़ी बात कह दी.

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: 200 करोड़ वसूली मामले में फिर फंसी नोरा फतेही, दिल्ली पुलिस ने कि 7 घंटे तक पूछताछ

‘आश्रम’ के डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मट्टो की साइकिल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. प्रकाश झा ने अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी मीडिया के सवालों के जवाब दिए.

प्रकाश झा (Prakash Jha) ने कहा कि, अगर कोई फिल्म अच्छी होगी, तो वो जरूर चलेगी. ये इंडस्ट्री के लिये एक वेकअप कॉल है. उन्होंने आगे कहा, ‘उन्हें समझना चाहिए कि वे बकवास बना रहे हैं. केवल पैसे, कॉरपोरेट्स और एक्टर्स को ज्यादा पैसे देने के लिए फिल्में नहीं बनाई जा सकती. अगर आपके पास एक अच्छी कहानी है तो फिल्म अच्छा करेगी, आपको अब एक अच्छी कहानी लिखने की जरूरत है. ऐसी कहानी जो आपको समझे और मनोरंजन करे.’

यह भी पढ़ें: Monalisa: मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखा मोनालिसा का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों देख फैंस बोले 18 साल की..

इतना ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों पर बात करते हुए प्रकाश झा ने कहा, ‘अब उन्हें कुछ ऐसी कहानियां लिखनी चाहिए जो दर्शकों से किसी ना किसी तरह से जुड़ी हों. हिन्दी इंडस्ट्री के लोग बात तो हिन्दी में करते हैं लेकिन दर्शकों के मनोरंजन के लिए सिर्फ रीमेक बना रहे हैं. अगर आपके पास बताने के लिए कहानी नहीं है, तो फिल्में बनाना बंद कर दें.’

इसी के साथ ही ‘मट्टो की साइकिल’ के डायरेक्टर प्रकाश झा ने कहा कि फ्लॉप का गणित तब समझ आता जब दंगल या लगान फ्लॉप होती. लेकिन लाल सिंह चड्ढा को तो पहले दिन से ही दर्शक नहीं मिले, इसे पसंद ही नहीं किया गया. प्रकाश झा कहते हैं कि उन्हें लाल सिंह चड्ढा को लेकर ऐसा कोई नहीं मिला जिसने कहा हो कि क्या ‘वाह, क्या फिल्म थी’.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply