प्रकाश झा का फिर बी-टाउन स्टार्स पर फूटा गुस्सा, कहा- ‘गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही रीमेक बना देते हैं

एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश झा ने फ्लॉप हो रही फिल्मों और सितारों पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा-'बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं और जब उनके पास फुरसत होती है तो वो उठाकर कोई रीमेक या एकदम वाहियात फिल्म बना देते हैं. अगर इनकी पांच-छह फिल्में फ्लॉप हो जाएं तो भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

  |     |     |     |   Updated 
प्रकाश झा का फिर बी-टाउन स्टार्स पर फूटा गुस्सा, कहा- ‘गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही रीमेक बना देते हैं

प्रकाश झा (Prakash Jha) बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर  में से एक हैं. वह इंडस्ट्री में हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों मे बने रहते हैं. ऐसे ही एक बार फिर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने बी-टाउन स्टार्स पर उनका गुस्सा फूटा है.

Prakash Jha
Prakash Jha

प्रकाश झा ने फ्लॉप फिल्मों और सितारों और सितारों

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश झा  (Prakash Jha) ने फ्लॉप हो रही फिल्मों और सितारों पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा-‘बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं और जब उनके पास फुरसत होती है तो वो उठाकर कोई रीमेक या एकदम वाहियात फिल्म बना देते हैं. अगर इनकी पांच-छह फिल्में फ्लॉप हो जाएं तो भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

Prakash Jha
Prakash Jha

फिल्म प्रोड्यूसर्स और कंटेंट

प्रकाश झा  (Prakash Jha) ने आगे कहा- फिल्म प्रोड्यूसर्स और कंटेंट लिखने वालों को भी अब यह लगने लगा है कि बड़े स्टार्स की बदौलत वो अपनी फिल्मों को हिट करवा सकते हैं. प्रकाश झा  (Prakash Jha) का कहना है कि, बडलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अब इस बात पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है और स्टार्स को भी समझने की जरूरत है कि जनता ने उन्हें स्टार बनाया है और एक दिन यही जनता उन्हें डुबो देगी.

Prakash Jha
Prakash Jha

प्रकाश झा ने साउथ की तारीफ

प्रकाश झा  (Prakash Jha) ने साउथ की तारीफ करते हुए कहा -‘बॉलीवुड वाले अब अच्छी कहानियां लेकर नहीं आ रहे हैं जबकि साउथ वाले लगातार एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. ऐसी-ऐसी कहानियां लेकर आ रहे हैं जो लोगों को पसंद आ रही हैं. बॉलीवुड सिर्फ बड़े स्टार्स और रीमेक के जरिए दर्शकों को कंटेंट परोस रहे हैं जबकि वो कंटेंट नहीं है.’यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ काम कर के पछता रहे है हंसल मेहता, कहा- मैंने ‘धाकड़’ बनाकर गलती कर दी

Prakash Jha
Prakash Jha

इस साल कई फिल्में फ्लॉप हुई

बता दें कि इस साल कई फिल्में फ्लॉप हुई है, जिसमें अक्षय कुमार की तीन फिल्मे है और आमिर खान ने भी ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ बनाई थी, जो फ्लॉप रही.

यह भी पढ़ें: KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply