क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, ससुर पॉल केविन ने निभाई पादरी की भूमिका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हो गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी क्रिश्चन परंपरा के अनुसार की गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, ससुर पॉल केविन ने निभाई पादरी की भूमिका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas wedding) हो गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी क्रिश्चन परंपरा के अनुसार की गई है। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के एक लॉन में शादी की गई। इस मौके पर फादर मौजूद थे जो कि प्रियंका और निक की शादी कराए। पादरी (फादर) की भूमिका प्रियंका के ससुर पॉल केविन ने अदा की। इस दौरान प्रियंका और निक दोनों ही व्हाइट ड्रेस में बहुत प्यारे दिखे। इसके साथ दोनों जोड़ों को फूलों का तोहफा मिल रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पहले दिन क्रिश्चन रस्म से की गई है। इसके लिए उम्मेद भवन के एक लॉन को बड़े ही सुंदर ढंग से सजाया गया। इस मौके पर फूलों की सजावट ने दिल जीत लिया। तो वहीं, सफेद रंग के पोशाक में प्रियंका और निक ने तो सबका मन मोह लिया। ऐसा लग रहा था कि जन्नत से कोई प्यारी सी जोड़ी उतरकर आई है। इस मौके पर प्रियंका और निक ने शादी के बाद अपने माता-पिता और बड़ों से आशीर्वाद लिया। इसके बाद हिंदू रस्म (पंजाबी परंपरा) से की जाएगी।

 

पहले दिन ऐसी दिखी तैयारी
प्रियंका-निक की आज हो रही वेडिंग सेरेमनी के लिए शेफ्स को पूल साइड पर राजस्थानी मेले के बीच लंच की थीम रीजन ऑफ गोडवाड़ दी गई। इसमें मेहमानों को राब, मक्की, मूंगफली, सरसों आदि की मिक्स वेजिटेबल्स सर्व की जा रही है। डिनर में इटैलियन, अफ्रीकन और बेगुस्तास्तियो की डिशेज को प्रिफर किया गया है। 2 दिसंबर को प्रियंका-निक भारतीय रीति-रिवाज (हिंदू परंपरा) से सात फेरे लेंगे। इस दिन सिट डाउन डिनर में रॉयल पैलेस थीम तय की गई है जिसमें अवधी, मैसूर और राजस्थान के मिक्स कुजिन सर्व किए जाएंगे। इस दौरान मेहमान खाने का जमकर आनंद लेते दिख रहे हैं।

यहां देखिए प्रियंका और निक का एक वीडियो…

यहां देखिए प्रियंका-निक की शादी के फोटो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply