पावर रेंजर फेम जेसन डेविड फ्रैंक का 49 साल की उम्र में हुआ निधन, ग्रीन रेंजर के किरदार से जीता था लोगों का दिल

एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि 49 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. जेसन डेविड फ्रैंक के निधन की पुष्टि उनके रिप्रेजेंटेटिव जस्टिन हंट ने की. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा“एक अमेजिंग शख्स जेसन का निधन हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
पावर रेंजर फेम जेसन डेविड फ्रैंक का 49 साल की उम्र में हुआ निधन, ग्रीन रेंजर के किरदार से जीता था लोगों का दिल

हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि 49 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. जेसन डेविड फ्रैंक के निधन की पुष्टि उनके रिप्रेजेंटेटिव जस्टिन हंट ने की. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंंने कहा कि “एक अमेजिंग शख्स जेसन का निधन हो गया है. उनकी क्षति से परिवार और करीबी लोग दुखी हैं. कृपया इस भयानक समय के दौरान उनके परिवार और दोस्तों की निजता का सम्मान करें.” हालांकि प्रतिनिधि ने जेसन के निधन की वजह नहीं बताई है.

Jason David Frank
Jason David Frank

जस्टिन हंट ने टीएमजेड को दिए बयान

जस्टिन हंट ने टीएमजेड को दिया बयान में कहा, “जेसन अपने परिवार, दोस्तों और फैंस से बहुत प्यार करते थे. वह अब इसे हमेशा मिस करेंगे.” सीरीज में ‘माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स’ में ब्लैक पावर रेंजर का किरदार निभाने वाले वाल्टर इमैनुएल जोन्स ने उनके निधन पर दुख जताया. दोनों ने सीरीज में साथ काम किया था. यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी के हाथों में अब जल्द रचेगी शादी की मेहंदी, पापा सुनील शेट्टी ने दिया नया अपडेट!

Jason David Frank
Jason David Frank

जोन्स ने पावर ऑप रेंजर्स के प्रमोशन के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

वहीं वाल्टर इमैनुएल जोन्स ने पावर ऑप रेंजर्स के प्रमोशन के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “विश्वास नहीं होता… जेसन डैविड फ्रैंक की आत्मा को शांति मिले… मेरे खास परिवार के एक और सदस्य को खोने से मेरा दिल दुखी है.” उन्होंने अपने कैप्शन में हाथ जोड़ने वाले इमोजी और हैशटैग ग्रीन रैंजर इस्तेमाल किया है. यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

Jason David Frank
Jason David Frank

अमेरिकी एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक ने निभाई थी भूमिका

बता दें अमेरिकी एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक ने ऑरिजनल पावर रेंजर्स में से एक की भूमिका निभाई थी. जेसन ने ग्रीन पावर रेंजर का किरदार निभाया था. इस सीरीज का प्रीमियर साल 1993 में हुआ था. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए व्हाइट रेंजर और नए टीम लीडर के रूप में फिर से वापस लाया गया. जेसन डेविड फ्रैंक ने इस फ्रैंचाइजी की कई सीरीज में काम किया. पहली बार साल 2002 में सीरीज की 10वीं एनिवर्सरी के एक स्पेशल एपिसोड में दिखे थे. फिर साल 2004 में भी सीरीज की अगली किस्त में दिखाई दिए. इसके अलावा, उन्होंने इसी सीरीज की एनिमेशन सीरीज के लिए आवाज दी. साल 2017 में उन्होंने ‘पावर रेंजर्स रीमेक’ में एक कैमियो किया था.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply