आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स के टीजर के साथ पोस्ट भी किया रिलीज , मरी पिठी हालत में दिखे विजय वर्मा

फिल्म डार्लिंग्स के टीजर को देखने से लग रहा है की यह एक मेंढक और बिच्छू की कहानी है, जिसें आलिया भट्ट  सुनाते हुए टीजर को मजेदार सस्पेंस टच दे रही है। टीजर की शुरुआत में आलिया भट्ट एक मूवी हॉल में नजर आ रही है। जहा से वह यह कहानी सुनाना शुरू करती है। टीजर में आलिया और विजय क कपल की तरह नजर आ रहे है।

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स  के टीजर के साथ पोस्ट भी किया रिलीज , मरी पिठी हालत में दिखे विजय वर्मा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनो लगातार सुर्खियों मे बनी हुई है। वह जल्द ही फिल्म डार्लिंग्स (darlings)  से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का टीजर के साथ इस फिल्म के पोस्ट को भी  आज रिलीज किया गाया है। फिल्म में आलिया खुद मेन रोल में दिखेंगी. डार्लिंग्स में उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और साउथ एक्टर रोशन मैथ्यू नजर आएंगे।

Alia Bhatt film darlings poster

रिलीज किये गए पोस्टर में

फिल्म डार्लिंग्स  के पोस्टर में आलिया और शेफाली शाह एक दूसरे को मुसकुराते हुए  देखते हुए चाय का कप  हाथ में लिए नजर आ रहे है। वही  विजर मरी पिठी हालत में कुर्सी पर बंधे नजर आ रहे है, पोस्टर में पिछे आप रोशन मैथ्यू  को झाकते हुे देख सरकते है।  वही दूसरे पोस्टर मे विजय  इंजेक्शन पर बंधे  नजर आ रहे है, और आलिया  पाउट बनाती नजर आ रही है।  फैंस को आलिया की फिल्म का यह फनि पोस्टर बेहद अच्छा लग रहा है।

Alia Bhatt film darlings poster

नेगेटिव रोल में भी दिख सकती है आलिया भट्ट

फिल्म डार्लिंग्स के टीजर की शुरुआत में आलिया भट्ट एक मूवी हॉल में नजर आ रही है। जहा से वह ढक और बिच्छू की कहानी सुनाना शुरू करती है। इस कहानी को आलिया अपनी फिल्म डार्लिंग्स से जोडती नजर आ रही है। टीजर में आलिया और उनकी मां का किरदार निभा रही शेफाली एक पुलिस वाले से बात करते नजर आ रहे है। आलिया भट्ट के किरदार को नेगेटिव होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। फिल्म डार्लिंग्स एक मर्डर मिस्ट्री लग रही है। य

https://www.instagram.com/aliaabhatt/

फैंस को आ रहा है बेहद पसंद

इस टीजर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.फैंस को यह टीजर काफी पसंद आ रहै है। कुछ देर पहले रिलीज किए इस टीजर पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज चुके है। लोग आलिया भट्ट  के कमेंट में लिख रहे है can’t wait , फैंस को आलिया भट्ट की इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतेजार है और वह आलिया के किरदार के जानने के लिए बेहद उतसाही है।

आलिया बतौर प्रोड्यूसर कर रही है डेब्यू

आपको बता दें कि आलिया ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी Eternal Sunshine Productions के बैनर तले इसे बनाया ह. आलियाके साथ इस फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन कंपनी चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है। फिल्म से आलिया भट्ट, गौरी खान और गौरव वर्मा बतौर को प्रोड्यूसर जुड़े हुए है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कि जायेगी। इसके अलावा आलिया भट्ट के जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी.

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply