पूनम पांडेय ने शादी के 12 दिन बाद की पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत,गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूनम पांडेय (Poonam Pandey) की शिकायत पर गोवा पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
पूनम पांडेय ने शादी के 12 दिन बाद की पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत,गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूनम पांडेय अपने पति सैम बॉम्बे के साथ (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Poonam Pandey’s Husband Arrested: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (sam Bombay) से शादी की। पूनम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। वही पूनम पांडेय और सैम बॉम्बे हनीमून के लिए भी गए। उनकी एयरपोर्ट की फोटो काफी वायरल हुईं। अब खबर आ रही है कि पूनम पांडेय की शिकायत पर गोवा पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया है।

पूनम ने सैम के ख़िलाफ़ उत्पीड़न और मारपीट की शिकायत दर्ज़ करवाई थी। ख़ास बात यह है कि पूनम की शादी को अभी 12 ही दिन हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा पुलिस के हवाले से बताया गया कि घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई थी। जहां पूनम पांडेय एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं। दक्षिण गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने इस बात की पुष्टि की है।

कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण के हवाले से बताया गया कि पूनम ने सोमवार देर रात को सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया है। गिरफ़्तारी के बाद सैम का मेडिकल परीक्षण करवाया गया।

बता दें कि पूनम पांडेय ने 10 सितंबर को ही सोशल मीडिया के माध्यम से सैम के साथ अपनी शादी का जानकारी फैंस को दी थी। दोनों ने इस मौक़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। शादी में सिर्फ़ करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था। पूनम ने जो तस्वीरों शेयर की थीं, उनके साथ लिखा था- तुम्हारे साथ सात जन्म बिताने की उम्मीद में।

ड्रग चैट में दीपिका का नाम, कंगना ने कसा तंज, कहा- हाई सोसायटी के बच्चे पूछते हैं माल है क्या?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply