पूनम पांडे हुईं गिरफ्तार, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने की कार्रवाई

अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वालीं पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूनम पांडे ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया जिसके चलते मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे को गिरफ्तार किया है।

  |     |     |     |   Updated 
पूनम पांडे हुईं गिरफ्तार, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने की कार्रवाई
पूनम पांडे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वालीं पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूनम पांडे ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया जिसके चलते मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे को गिरफ्तार किया है। लॉकडाउन में बाहर निकलने की मनाही के बाद भी पूनम पांडे अपने दोस्त के साथ घर से बाहर निकलीं। जिसके बाद पुलिस ने पूनम के साथ उनकी कार भी जब्त कर ली।

मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को रविवार शाम को मरीन ड्राइव के पास से गिरफ्तार किया। पूनम अपने दोस्त के साथ लॉकडाउन होने के बाद भी अपनी कार से घूमने निकले थे। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नैशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

सलमान खान ने जीता फैंस का दिल, Mumbai Police के नाम किया अपना प्रोफाइल

View this post on Instagram

Happy Diwali ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पूनम और उनके दोस्त को मरीन ड्राइव क्षेत्र में एक फाइव स्टार होटल के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 51 (बी) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने पूनम की BMW कार भी ज़ब्त की है। आज पूनम और उनके दोस्त को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सलमान खान कोरोना संकट में मदद को आए आगे, अकाउंट में पैसे भेजकर की सहायता, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply