Cannes 2022: कान्स में पहुंचीं Pooja Hegde, वाइट गाउन में दिखाया दिलकश अंदाज

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन एक्ट्रेसेस ने अपने दिलकश अंदाज से धूम मचा रही हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और हिना खान (Hina Khan) के बाद अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी अपना कान्स 2022 डेब्यू कर लिया है। पूजा फेमस डिजाइनर Maison Geyanna Youness के बनाए गाउन को पहनकर कान्स 2022 के रेड कारपेट पर उतरीं।

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2022: कान्स में पहुंचीं Pooja Hegde, वाइट गाउन में दिखाया दिलकश अंदाज
पूजा हेगड़े (फोटो: सोशल मीडिया)

Cannes 2022: 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन एक्ट्रेसेस ने अपने दिलकश अंदाज से धूम मचा रही हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और हिना खान (Hina Khan) के बाद अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी अपना कान्स 2022 डेब्यू कर लिया है। पूजा फेमस डिजाइनर Maison Geyanna Youness के बनाए गाउन को पहनकर कान्स 2022 के रेड कारपेट पर उतरीं।

पूजा हेगड़े ने इलैबोरेट स्ट्रैपलेस गाउन को पहना था, जिसमें लंबी फेदर स्कर्ट थी। पूजा का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस का लुक और स्टाइल कान्स 2022 के रेड कारपेट पर देखने लायक था। उन्होंने अपने लुक को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

पूजा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में #CraftedInIndia का भी इस्तेमाल किया है। इसका मतलब है कि उनकी ड्रेस को भारत में बनाया गया है। पूजा ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन पर कहा था कि वह किसी और ब्रांड के साथ नहीं बल्कि, भारत नाम के ब्रांड के साथ आई हैं।

पूजा हेगड़े का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फेदर गाउन के साथ-साथ उनके मेकअप और इयररिंग्स की भी जमकर तारीफ हो रही है। अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर पूजा ने लिखा है कि वह बहुत कुछ महसूस कर रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े को पिछली बार फिल्म ‘राधे श्याम’ में देखा गया था। इसमें उनके हीरो प्रभास थे। अब जल्द ही पूजा, रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में नजर आएंगी। इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बनाया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha उर्फ़ Taarak Mehta निकले

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply