रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर यह क्या बोल गयी सौतेली बहन पूजा भट्ट

रणबीर-आलिया के रिश्ते पर बहन पूजा भट्ट ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

By   |     |   827 reads   |   0 comments


रणबीर-आलिया के रिश्ते पर बहन पूजा भट्ट ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

आलिया भट्ट और रणबीर के अफेयर की खबरें अब आम हो गई हैं । सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन से लेकर रणबीर के परिवार के साथ डिनर पर जाना हर बात उनके रिश्ते पर मुहर लगाती जा रही है। हाल ही में दोनों के र‍िलेशन पर आल‍िया की बहन पूजा भट्ट ने चुप्पी तोड़ी।
पूजा ने इंटरव्यू के दौरान आल‍िया के अफेयर पर संजीदगी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर जवाब दे सकती हूं, आल‍िया की नहीं। आल‍िया को पूरी आजादी है जिंदगी जीने की, वो बहुत समझदार है। उसे मालूम है अफवाहों को कैसे हैंडल करना है। आख‍िरकार वो भट्ट कैंप का पार्ट है। वो यंग है, अच्छा होगा वो अपनी जिंदगी जिए।

कुछ दिनों पहले जब रणबीर से आलिया के साथ उनके रिलेशन की खबरों पर बात की थी तो उन्होंने कहा था, ‘हां, ये सब कुछ नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक नया प्यार आपके लिए बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे रिश्तों की वैल्यू है।’

वहीं जब आलिया से इस बारे में बात की थी तो उन्होंने कहा था, ‘मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो इंकार करती हूं और न हां कहती हूं। मुझे उनके फैशन सेंस और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है।’

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के परिवार से भी काफी घुलती मिलती जा रही है। अभी हाल ही में आलिया रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने रणबीर की भांजी का हाथ भी थामा हुआ था। आलिया के साथ रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा भी दिखाई दीं।

वैसे बता दें कि रणबीर और आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। जिसके बाद कुछ ये भी खबरें आई थी कि दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसी खबरें बनवा रहे हैं।

Leave a Reply