पूजा भट्ट ने बताया शराब के लिए बेकाबू क्यों हो रहे हैं लोग, कहा-3 साल से शराब को हाथ नहीं लगाया

सरकार ने लोगों से शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग (Lockdown) का ख़याल रखने को कहा लेकिन लोगों ने शराब के आगे किसी की भी नहीं मानी। वहीं इस पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
पूजा भट्ट ने बताया शराब के लिए बेकाबू क्यों हो रहे हैं लोग, कहा-3 साल से शराब को हाथ नहीं लगाया
पूजा भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Liquor Shops Open: कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच 41 दिन बाद शराब की दुकानें खुली। सरकार ने ग्रीन और ऑरेंज जोन में शराब की दुकान खोलने की छूट दी। जहां दुकानें खुलीं वहां पर लोगों की जमकर भीड़ देखने को मिली। इतना ही नहीं लोगों ने किसी तरह का कोई नियम नहीं मानते हुए दुकानों पर झुक्कान लगा दिए। सरकार ने लोगों से शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग (Lockdown) का ख़याल रखने को कहा लेकिन लोगों ने शराब के आगे किसी की भी नहीं मानी। वहीं इस पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

पूजा भट्ट ने शराब की दुकानें खुलने को लेकर अपने ट्वीट में लिखा “मैंने 3 साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं उन लोगों में से नहीं जो अपनी जान को जोखिम को डाल रहे हैं। यह पूरी तरह से गलत है कि जो लोग परेशानी और मानसिक अवसाद से गुजर रहे हैं, खुद को उनसे श्रेष्ठ समझ रहे हैं।

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने अंबानी परिवार को कहा Thank You, लिखा- आप सब देवदूत बनकर आए

इसी के साथ ही पूजा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है “आप इसे पसंद करें या नहीं लेकिन जो समाज तनाव या अन्य मानसिक बीमारी से जुड़ी समस्याओं की सच्चाई को नहीं समझ पाता, वहां इससे बचने की एक ही राह शराब रह जाती है। लोग अनिश्चितता के शिकार हो रहे हैं। शराब उनका आसान सहारा बन रही है। आप इसे सही करना चाहते हैं? पहलें उनका दर्द कम करें।”

इतना ही नहीं पूजा ने शराब को लेकर आगे लिखा कि “जब आप सप्लाई पूरी तरह कट कर देते हैं तो लोग परेशान हो जाते हैं। इससे एंजाइटी बढ़ जाती है। घरेलू हिंसा पर उतर आते हैं। मैं शराब नहीं पीती और उम्मीद करती हूं कभी पिऊंगी भी नहीं। दूसरे इतने खुशकिस्मत या दृढ़ इच्छाशक्ति वाले नहीं हैं उन्हें जज मत करिए। शराब की लत एक बीमारी है। नैतिक कमजोरी नहीं। प्यार और मदद की जरूरत है।”

Rishi Kapoor Death: रणबीर, नीतू और रिद्धिमा कपूर ने मिलने पहुंची करीना कपूर, तस्वीरें आई सामने

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply