Happy Birthday Pooja Bedi: पूजा 50 की उम्र में भी हैं बोल्‍ड, अफेयर्स को लेकर रहीं चर्चाओं में

बॉलीवुड में आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। पूजा बेदी की पहली फिल्म हिट रही लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। पूजा बॉलीवुड गलियारों में अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Happy Birthday Pooja Bedi: पूजा 50 की उम्र में भी हैं बोल्‍ड, अफेयर्स को लेकर रहीं चर्चाओं में
पूजा बेदी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Happy Birthday Pooja Bedi: बॉलीवुड में आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। पूजा बेदी की पहली फिल्म हिट रही लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। पूजा बॉलीवुड गलियारों में अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। पूजा अपनी मॉडलिंग से लेकर अफेयर्स और बोल्ड अंदाज के चलते मीडिया में छाई रहती थीं। पूजा ने पांच बड़े सेलेब्रिटीज को डेट किया है। वहीं उनके पिता कबीर बेदी भी अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं।

पूजा बेदी के अफेयर्स की बात करें तो सबसे पहले पूजा बेदी की रिलेशनशिप की खबरें आदित्य पंचोली के साथ आईं। इन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। रिलेशनशिप बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ। इसके बाद उन्होंने फरहान फर्नीचरवाला को भी तीन साल तक डेट किया। इन दोनों ने साल 1994 में शादी कर ली। शादी के कुछ साल बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी। जिसके बाद साल 2003 में पूजा ने फरहान से तलाक ले लिया। फरहान से पूजा के दो बच्चे हैं, जिनका नाम है ओमार और आलिया। वहीं इसके बाद उन्होंने कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल को डेट किया। ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला। दो साल बाद ये रिश्ता भी टूट गया।

इसके बाद पूजा द्विती विक्रमादित्य के साथ रिश्ते में आईं। इन दोनों का रिश्ता महज 18 महीने ही चला था। पूजा ने इन सबके बाद ‘बिग बॉस’ सीजन 5 के दौरान कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल को डेट किया था।

View this post on Instagram

Thank uuuuuu!!!!!!! ❤

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial) on

अगर बात पूजा बेदी की मां करें तो वो इनसे भी ज्यादा बोल्ड थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक पूजा के पिता कबीर बेदी की सगाई अंबा सान्याल नाम की लड़की से हो चुकी थी लेकिन इस दौरान वो 19 साल की मॉडल प्रोतिमा गुप्ता (पूजा की मां) के साथ लिव-इन में रह रहे थे। कबीर के साथ लिव इन में रहते हुए प्रोतिमा गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई थी। इसके बाद कबीर बेदी ने अंबा से सगाई तोड़ दी और प्रोतिमा से शादी कर ली। शादी के बाद प्रोतिमा ने पूजा बेदी को जन्म दिया।

बताते हैं कि साल 1974 में प्रोतिमा की न्यूड फोटो सिनेब्लिट्स मैग्जीन पर छपी थी। जिसके बाद उनकी चर्चा चारों तरफ होने लगी। इस मैग्जीन के लिए बोल्ड लड़की की जरूरत थी जो न्यूड दौड़ते हुए पोज दे। जब सिनेब्लिट्ज की एडिटर ने प्रोतिमा से इस बारे में बात की थी। जिस पर प्रोतिमा बिना किसी झिझक के तैयार हो गई थी। प्रोतिमा मुंबई के बीच पर न्यूड दौड़ी थीं।

जा को 48 साल पर अपना जीवन साथी मिल गया। बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रेक्टर अब उनकी जिंदगी में हैं। पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर एक साथ ही पढ़े हुए हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply