फिल्म ‘विरासत’ में अनिल कपूर के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा अब दिखती हैं ऐसी, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) अब काफी बदल चुकी हैं। हाल ही में वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। आप भी देखिए अब कैसी दिखती है ये एक्ट्रेस।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म ‘विरासत’ में अनिल कपूर के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा अब दिखती हैं ऐसी, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट
पूजा बत्रा (फोटो:विरल भय्यानी)

बॉलीवुड में हर साल कई नए चेहरे आते हैं। इनमें कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो कई को निराशा हाथ लगती है। पूजा बत्रा (Pooja Batra) भी उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने बाद भी बॉलीवुड में ऊंचाईयों को नहीं छू पाई और इस इंडस्ट्री से दूरी बनी ली।

अनिल कपूर(Anil Kapoor) की फिल्म विरासत से 1997 में बॉलीवुड में रखने वाली ये एक्ट्रेस ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘नायक’ और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ ऐसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। खूबसूरत मुस्कान और मासूम अदाओं वाली ये एक्ट्रेस हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां उनका काफी स्टाइलिश लुक दिखा।

एयरपोर्ट पर वो डंगरी में नजर आईं। लाइट ब्लू डंगरी के साथ उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था। इसे उन्होंने रेड हैंडबैग, खुले बालों और व्हाइट स्नीकर्स से पेयर किया था। पूजा बत्रा का ये लुक जर्नी के लिए न सिर्फ एक स्टाइलिश, बल्कि कम्फर्टेबल ऑप्शन भी है।

पूजा बत्रा को देखकर ये कहा जा सकता है कि इतने सालों में यकीनन काफी बदल चुकी हैं। उनके लुक में काफी फर्क नजर आ रहा है। बढ़ती उम्र का असर साफ दिख रहा है। गौरतलब हो कि उन्होंने 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से शादी के बाद लॉस एंजेलिस में बस गई थी। शादी के 9 साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया था।

फिल्मों में आने से पहले पूजा बत्रा कई कमर्शियल ऐड में भी नजर आई थी। प्रिटी जिंटा की तरह ही ये भी अपने लिरिल के ऐड से काफी पॉपुलर हुई थी। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं।

जानिए अगर अनिल कपूर किसी फिल्म का निर्देशन करेंगे, तो उसकी एक्ट्रेस कौन होगी…

वीडियो में देखिए अनिल कपूर को कौन-सी गंभीर बीमारी है…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    10

Leave a Reply