पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज, लोकसभा चुनाव के दौरान पर्दे पर दिखेगा प्रधानमंत्री का संघर्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन बन रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इस फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म रिलीज की तारिखा का ऐलान किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज, लोकसभा चुनाव के दौरान पर्दे पर दिखेगा प्रधानमंत्री का संघर्ष
फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इस फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म रिलीज की तारिखा का ऐलान किया है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार भा रहे हैं। इसे उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है जबकि संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय ने इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था, तबसे फिल्म चर्चा में है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बार फिर इस पर चर्चा शुरू हो गई है।

दरअसल, अगले महीने यानि अप्रैल की 11 तारिख से लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू हो जाएंगे। इसके ठीक एक दिन बाद फिल्म को रिलीज करने का रानीतिक लाभ उठाने वाला बताया जा रहा है। फिल्म को लेकर पहले से ही कहा जा रहा था कि इसे राजनीतिक और लोकसभा चुनाव के फायदे के लिए बनाया जा रहा है। फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के रिलीज होने की तारिख के बारे में बताया है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट

27 भाषाओं में फिल्म का पोस्टर रिलीज

फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी की शुरुआत में ही 27 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज जोशी और प्रशांत नारायण जैसे बड़े एक्टर में मुख्य भूमिका दिखाई देंगे।

पीएम मोदी पर वेब सीरिज

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की इस बायोपिक से पहले पीएम मोदी पर बनाई गई इरोस नाउ की वेब सीरीज ‘मोदी’रिलीज होने होने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन इस इसकी रिलीज डेट की घोषणा होने के बाद मोदी सीरिज कब रिलीज होगी, कहा नहीं जा सकता। इरोज नाउ की ओर से पोस्टर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘एक आम आदमी जो देश का प्रधानमंत्री बना, आप नेता को बखूबी जानते हो, लेकिन क्या आप उस शख्स को जानते हो? इस ओरिजिनल वेब सीरीज से उनकी (नरेंद्र मोदी) जिंदगी के अनकहे किस्सों के गवाह बनिए।’ इस वेब सीरीज के 10 पार्ट होंगे। यह वेब सीरीज अप्रैल में रिलीज होगी।

यहां देखिए  विवेक ओबरॉय का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply