Coolie No 1 Movie: इस तरह से प्लास्टिक फ्री हुआ फिल्म का सेट, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

इस समय हर ओर देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करने की बात हो रही है। कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) के सेट को कास्ट और मेकर्स ने इस तरह प्लास्टिक फ्री किया, तो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने खुद ट्वीट कर उनकी तारीफ की।

Author   |     |     |     |   Published 
Coolie No 1 Movie: इस तरह से प्लास्टिक फ्री हुआ फिल्म का सेट, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने की तारीफ
वरुण धवन ने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की थी। (फोटो- ट्विटर)

देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर से पर्यावरण के खतरे से जुड़ी जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, वह वाकई चिंता का विषय हैं। अगर हमें अपना भविष्य सुरक्षित करना है तो कई सख्त कदम उठाने होंगे अन्यथा इसके परिणामों की कल्पना मात्र ही की जा सकती है। इस दिशा में एक छोटा कदम बढ़ाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मुहिम छेड़ी थी। कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) के मेकर्स ने इस मुहिम का स्वागत करते हुए सेट को प्लास्टिक फ्री करने की दिशा में यह कदम बढ़ाया है।

कुली नंबर 1 फिल्म की कास्ट और मेकर्स ने पानी पीने के लिए प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल बंद कर दिया है। अब सभी लोग स्टील की बोतलों का प्रयोग कर रहे हैं। फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी। वरुण धवन ने लिखा था, ‘प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र समय की मांग है और हमारे प्रधानमंत्री द्वारा अच्छी पहल की गई है। हम इस तरह छोटा सा बदलाव कर सकते हैं। कुली नंबर 1 फिल्म का सेट अब से स्टील की बोतलों का इस्तेमाल करेगा।’

पीएम मोदी ने कुली नंबर 1 फिल्म की कास्ट और मेकर्स की तारीफ की…

कुली नंबर 1 फिल्म की कास्ट और मेकर्स की इस पहल की तारीफ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘कुली नंबर 1 की टीम ने सराहनीय कार्य किया है। देखकर खुशी हुई कि फिल्म जगत भारत को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त कराने की दिशा में अपना योगदान दे रहा है।’ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने पीएम द्वारा तारीफ किए जाने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘धन्यवाद सर। हमें खुशी है कि पर्यावरण को बचाने और बदलाव लाने के लिए आपके द्वारा शुरू की गई पहल का हम छोटा सा हिस्सा बने हैं।’

जैकी भगनानी ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया…

OMG! क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply