बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड, एक हफ्ते में कमाए बस इतने रुपए

विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi), अर्जुन कपूर स्टार इंडियाज मोस्ट वांटेड (Indias Most Wanted) और विल स्मिथ स्टार अलादिन रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। दोनों हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी खराब रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड, एक हफ्ते में कमाए बस इतने रुपए
पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड का पोस्टर। (फोटोः ट्विटर)

विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi), अर्जुन कपूर स्टार इंडियाज मोस्ट वांटेड (Indias Most Wanted) और विल स्मिथ स्टार अलादिन रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। दोनों हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी खराब रहा है, क्योंकि अधिकत्तर ऑडियंस की नजरें लोकसभा चुनाव परिणाम देखने के लिए टीवी स्क्रीन पर गढ़ी हुई थीं। हालांकि, चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की बहुत बड़ी जीत ने विवेक ओबेरॉय स्टारर बायोपिक को वीकेंड के बाद देखने लिए प्रेरित किया।

पीएम नरेंद्र मोदी का एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (PM Narendra Modi Box Office Collection) 15.75 करोड़ रुपए रहा है। फिल्म ने शुक्रवार की तुलना में सोमवार को अधिक कमाई की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है और इसे आनंद पंडित, संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय प्रोड्यूस किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि पीएम मोदी ने अपने करियर की शुरुआत चाय बेचकर की और इसके बाद आरएसएस के सदस्य बने, जहां से उनका राजनीतिक सफर शुरू हुआ और वो गुजरात के मुख्यमंत्री बने रहने के बाद देश के चौदहवें प्रधानमंत्री बने।

इंडियाज मोस्ट वांटेड भी फ्लॉप

वही, बात करें अर्जुन कपूर स्टारर इंडियाज मोस्ट वांटेड (Indias Most Wanted Box Office Collection) की तो फिल्म अच्छा रिस्पांस नहीं प्राप्त कर पाई है। फिल्म ने पहले दिन 1.85 करोड़ रुपए की कमाई थी। फिल्म ने 7वें दिन 40 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म ने एक हफ्ते में 10.05 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर एक खुफिया ऑफिसर होते हैं, जो अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी को पकड़ने की  कोशिश करते हैं।

यहां देखिए  दोनों फिल्मों में कौन सी फिल्म है बेहतर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply