Box Office Collection Day 3: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने अब तक कमाए इतने करोड़ रुपये

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की 'पीएम नरेंद्र मोदी' और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' रिलीज हुई थी। इन दोनों फिल्मों का जादू दर्शक पर नहीं चल रहा है। तीन दिनों में दोनों फिल्मों ने काफी कम कमाई की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Box Office Collection Day 3: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने अब तक कमाए इतने करोड़ रुपये
इंडियाज मोस्ट वांटेड और पीएम नरेंद्र मोदी दोनों फिल्मों ने तीन दिन में काफी कम कमाई की है(फोटो:ट्विटर)

24 मई को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की ‘पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)’ और अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड (India’s Most Wanted)’ रिलीज हुई थी। जहां ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने अपने ओपनिंग डे पर काफी धीमी शुरुआत रही। जहां इस फिल्म ने 2.88 और दूसरे दिन 3.76 करोड़ रुपये कमाए। अभी तक की इस फिल्म ने कुल 6.64 करोड़ रुपये कमाए हैं।

बात करें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म की, तो इसने अपने दूसरे दिन 44 प्रतिशत की ग्रोथ दिखाई। जहां, पहले दिन इस फिल्म ने 2.10 करोड़ कमाए वहीं, इसने शनिवार यानि अपने दूसरे दिन 3 करोड़ रुपये कमाए। अब तक की इसकी कुल कमाई 5.13 करोड़ रुपये है। इस फिल्म की भी शुरूआत कुछ खास नहीं रही और कमाई के मामले में ये अभी काफी पीछे है।

गौरतलब हो कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) में उनकी पूरी लाइफ की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें एक्टर विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आए। इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ था। 24 मई को फिल्म के रिलीज होने पर ऐसी कयासें लगाई जा रही थी कि इस मोदी लहर से फायदा मिलेगा। लेकिन ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है। इसे ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है और सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह और आनंद पंडित इसके निर्माता है।

वहीं, ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में 2007 से 2013 तक की कहानी दिखाई गई है। इस दौरान आतंकियों ने देश के कई बड़े शहरों में 52 धमाके किए थे। इस फिल्म के केंद्र में एक ऐसे खूंखार आतंकी को दिखाया गया है जिसे भारत का ‘ओसामा बिन लादेन’ कहा जाता था। पांच साधारण से लोग उसे पकड़ने का जिम्मेदारी लेते हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर, राजेश शर्मा, प्रशांत अलेक्जेंडर, गौरव मिश्रा, आसिफ खान और बजरंग बली सिंह मुख्य किरदारों में हैं। राजकुमार गुप्ता इसके निर्देशक हैं।

तस्वीरों में देखिए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रोमांटिक अंदाज…

वीडियो में देखिए विवेक ओबेरॉय ने कैसे सलमान खान और ऐश्वर्या राय पर साधा निशाना…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply