PM Narendra Modi Trailer: फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार तेवर में दिखे विवेक ओबेरॉय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi Movie Trailer) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Movie) पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार पर निशाना साधते नजर आए।

Author   |     |     |     |   Updated 
PM Narendra Modi Trailer: फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार तेवर में दिखे विवेक ओबेरॉय
'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi Movie Trailer) का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक है। दूसरे ट्रेलर में फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार से लेकर गांधी परिवार पर निशाना साधते नजर आए। इस ट्रेलर में गुजरात के अक्षरधाम मंदिर में हुए आतंकी हमले का भी जिक्र किया गया है। यह फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म का दूसरा ट्रेलर ‘मोदी-मोदी’ के नारों से शुरू हो रहा है। फिल्म में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से लेकर अमित शाह तक को दिखाया गया है। इस ट्रेलर में किशोरावस्था में नरेंद्र मोदी के चाय बेचने से लेकर, आरएसएस में शामिल होने, गुजरात का मुख्यमंत्री और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक के सफर की झलकियां दिखलाई गई हैं।

ट्रेलर में 24 सितंबर, 2002 को गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर में हुए आतंकी हमले का भी जिक्र किया गया है। एक सीन में आपको पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी नजर आएंगी। जरीना वहाब फिल्म में नरेंद्र मोदी की मां का किरदार निभा रही हैं। बोमन ईरानी बिजनेसमैन के रोल में हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का किरदार मनोज जोशी निभा रहे हैं। अभिनेता दर्शन कुमार जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगे। बायोपिक में प्रशांत नारायणन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कहानी

देखिए फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply