यौन शोषण का आरोप लगने पर पीयूष मिश्रा की सफाई- मैं नशे में था, माफ कर दो!

पीयूष मिश्रा पर यौन शोषण का आरोप लगा है। पीयूष मिश्रा पर महिला पत्रकार ने आरोप लगाए हैं। इसके बाद यौन शोषण करने वालों में एक अन्य कलाकार का नाम जुड़ गया है।

By   |    |   2,553 reads   |  0 comments
यौन शोषण का आरोप लगने पर पीयूष मिश्रा की सफाई- मैं नशे में था, माफ कर दो!

मशहूर गीतकार, कवि, रंगकर्मी और संगीतकार पीयूष मिश्रा पर यौन शोषण (Piyush Mishra) का आरोप लगा है। पीयूष मिश्रा पर महिला पत्रकार ने आरोप लगाए हैं। इसके बाद यौन शोषण (Sexual Harassment) करने वालों की लिस्ट में एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है। हालांकि इसके बाद पीयूष मिश्रा सफाई देते दिख रहे हैं और माफी मांग रहे हैं। इसके बारे में पीड़िता ने फेसबुक पर पूरी कहानी लिखी है। इस कहानी के बाहर आने के बाद पीयूष मिश्रा ने माफी मांगी है। इसके साथ ही कहा कि नशे में थे मुझे कुछ याद नहीं रहता।

पीड़िता केतिका जोशी ने अपनी वॉल पर लिखा, ‘साल 2014 में मैं अपने दोस्तों की एक पार्टी में गई थी, जहां पीयूष मिश्रा बतौर अतिथि आए थे। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी और उनको इतने करीब से देखकर और सुनकर मैं काफी खुश थी। उन्होंने मुझे कॉर्नर में खड़ा देखा और कहा कि मैं उनके पास आकर बैठूं। एक फैन के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती थी। बातचीत के दौरान वो धीरे-धीरे फ्लर्ट करना शुरू कर दिए। इसके बाद उन्होंने मेरी ओर देखते हुए गाना भी गाया। पार्टी खत्म होने तक वह नशे में चूर हो चुके थे। सब धीरे-धीरे जाने लगे थे।’

#metoo1. Piyush Mishra – Writer, actor, music composer.In 2014, in a private party organized by my friends, he was a…

Posted by Ketki Joshi on Thursday, October 11, 2018

इसलिए डरी पत्रकार
आगे उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने दोस्त के साथ पार्टी में आई थी, इसलिए उसके फ्री होने का इंतजार कर रही थी। पीयूष मिश्रा एक कुर्सी पर बैठे हुए थे। जब मैं उनके पास से गुजरी तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपने हाथ मसलने लगे। उन्होंने मुझे आवाज देकर कहा- केतकी मेरे साथ आना और प्लेट्स लाने में मदद करना जरा। मैं जाने लगी लेकिन पीयूष मिश्रा रास्ते में बैठे हुए थे। मैं जैसे ही जाने लगी उन्होंने फिर से मेरा हाथ पकड़ लिया। मैं मदद के लिए किसीको तलाशने लगी। इस बीच वह खड़े हुए। मुझे समझ आ गया कि वह या तो मुझे पकड़ेंगे या फिर मुझे गले लगाएंगे। इस स्थिति से बचने के लिए मैंने तेज आवाज में उनसे कहा- आप प्लीज बैठ जाइए।’

इन कलाकारों पर भी आरोप
कैलाश खेर, रजत कपूर और चेतन भगत पर भी महिला पत्रकारों ने आरोप लगाए हैं। इसके बाद इन लोगों ने माफी भी मांगी। मॉडल टर्न्ड एक्टर जुल्पी सईद पर भी एक पत्रकरा ने उनको जबरन किस करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा ऑल इंडिया बकचोद (AIB) के मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती पर भी एक राइटर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि आरोप लगने के साथ ही उत्सव ने अपनी सफाई पेश की थी। फिलहाल इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

वीडियो देखें…

Leave a Reply