पिंकविला ने ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन’ के पहले संस्करण की घोषणा की!

बॉलीवुड, हॉलीवुड, फैशन, ब्यूटी, लाइफस्टाइल और के-पॉप की दुनिया में अमिट छाप छोड़ने के बाद ऐस एंटरटेनमेंट न्यूज ब्रांड पिंकविला अब अपना खुद का अवॉर्ड शो-पिंकविला स्टाइल आइकॉन लॉन्च करने के लिए तैयार है!

  |     |     |     |   Updated 
पिंकविला ने ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन’ के पहले संस्करण की घोषणा की!
'पिंकविला स्टाइल आइकॉन'

बॉलीवुड, हॉलीवुड, फैशन, ब्यूटी, लाइफस्टाइल और के-पॉप की दुनिया में अमिट छाप छोड़ने के बाद ऐस एंटरटेनमेंट न्यूज ब्रांड पिंकविला अब अपना खुद का अवॉर्ड शो-पिंकविला स्टाइल आइकॉन लॉन्च करने के लिए तैयार है!

“4 जून, 2022 को स्टाइल और फैशन का एक शानदार पर्व पेश करने के लिए, पिंकविला ने सिनेमा वाले और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस के साथ हाथ मिलाया है।”

पुरस्कारों का पहला संस्करण पिंकविला द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जिसे सिनेमा वाले द्वारा क्यूरेट किया जाएगा और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। यह 4 जून, 2022 को जेडब्ल्यू मैरियट, जुहू, मुंबई में चकाचौंध, ग्लैमर और मनोरंजन की एक असाधारण रात होने का वादा करता है। एक स्टाइल आइकन व्यक्तित्व और पैनकेक का प्रतीक है। यह सार विभिन्न उद्योगों के प्रसिद्ध नामों से परिलक्षित होता है, चाहे वह बॉलीवुड, खेल, व्यवसाय, फैशन, टेलीविजन, क्षेत्रीय सिनेमा और कई अन्य हों।

‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन’

इसलिए, पुरस्कारों का उद्देश्य जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के व्यक्तियों का एक व्यापक उत्सव होना है, जो लाखों भारतीयों के लिए प्रेरणा हैं। पिंकविला मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की सीईओ नंदिनी शेनॉय अपनी पहली अवॉर्ड नाइट लॉन्च करने को लेकर उत्साहित हैं। लिमिटेड, शेयर करता है, “पिंकविला हमेशा अभिव्यक्ति, प्रामाणिकता और मनोरंजन की शक्ति के लिए खड़ा रहा है। पिंकविला के लोकाचार को आकार देने वाले इन पहलुओं को पिंकविला स्टाइल आइकॉन में उचित रूप से दर्शाया गया है, जो इसे हमारी हर कल्पना का एक उपयुक्त अवतार बनाता है। इन पुरस्कारों के साथ, हम दर्शकों के हमारे अंदर के विश्वास को मजबूत करना चाहते हैं और जनता के लिए निरंतर जुड़ाव के रास्ते बनाने के लिए एक दर्शक-प्रथम दृष्टिकोण का निर्माण करना चाहते हैं। ”

जहां नंदिनी ब्रांड के सपने को साकार करने में विश्वास करती है, वहीं सीओओ मुकुल कुमार शर्मा को उम्मीद है कि पिंकविला स्टाइल आइकॉन का पहला सीजन फैशन और लाइफस्टाइल की दुनिया में पिंकविला के लिए एक गहरी छाप छोड़ेगा। मुकुल कहते हैं, “पिंकविला स्टाइल आइकॉन के साथ, हम जीवनशैली, फैशन और सौंदर्य क्षेत्रों में एक अभेद्य पैर जमाने का इरादा रखते हैं जो हमारी महत्वाकांक्षा को और बढ़ा देगा। हमारा उद्देश्य नए बेंचमार्क स्थापित करना है कि कैसे लाइफस्टाइल कंटेंट को माना जाता है और हमारे मार्की आईपी के माध्यम से पीछा किया जाता है जो पिंकविला के सार के साथ संरेखित होता है। ”

“शैली और फैशन किसी के व्यक्तित्व का एक आंतरिक हिस्सा हैं। इसलिए, यह हर व्यक्ति के साथ प्रतिध्वनित होता है। इसलिए जब आप सामने से आने वाली हस्तियों के साथ एक मनगढ़ंत कहानी बनाते हैं, तो अंतिम परिणाम एक आकर्षक पर्व होता है। क्यूरेटिंग पार्टनर के रूप में, सिनेमा वाले पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स को एक शानदार सफलता बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाने के लिए लग रहा है। विचार यह है कि इस कार्यक्रम को पूरे स्पेक्ट्रम से प्राप्तकर्ताओं / प्रेरक व्यक्तित्वों – फिल्मों, टीवी, पाक दुनिया, व्यवसाय से राजनीति और कई के लिए एक सर्वव्यापी उत्सव बनाना है। अधिक,” सिनेमा वाले फिल्म एंड टीवी प्रोडक्शंस एलएलपी के संस्थापक प्रशांत सिंह कहते हैं।

“दो साल की महामारी के बाद, पिंकविला स्टाइल आइकॉन समझदार ब्रांडों के लिए अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने और दुनिया भर में कई और लोगों तक पहुंचने के लिए बेहतरीन कंटेंट का बेहतरीन अवसर है। वास्तव में, पुरस्कारों से बहुत आगे रात में, साझेदारी को देखते हुए, पहल पहले से ही जीवन शैली और ग्लैमर इवेंट्स की श्रेणी में एक स्वर्ण-मानक बनने के लिए अच्छी तरह से तैयार है। हम, अक्रॉस मीडिया में, इस ईर्ष्यालु कद और अग्रणी की एक घटना का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं इसका प्रायोजन कार्यक्रम,” एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस के सह-संस्थापक और निदेशक चेतन प्रताप कहते हैं।

प्रतिष्ठित जूरी सदस्यों और मेहमानों के साथ विविध क्षेत्रों के कुछ सबसे प्रतिष्ठित नामों को देखने की उम्मीद है जो भव्य रात की शोभा बढ़ाते हैं। कार्यक्रम की रात को टेलीविजन और पिंकविला की डिजिटल संपत्तियों पर भी प्रसारित किया जाएगा। बने रहें!

पिंकविला मीडिया प्रा. लिमिटेड:

पिंकविला मीडिया प्रा। लिमिटेड 2007 में अपनी स्थापना के बाद से, सभी मनोरंजन उत्साही लोगों को बॉलीवुड, टेलीविजन, क्षेत्रीय सिनेमा, फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली के क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अपडेट रखने में अग्रणी रहा है। इसकी पेशकशों में नवीनतम जोड़ कोरियाई और ओटीटी वर्ग हैं जो कई गुना बढ़ गए हैं। पिंकविला ने हाल ही में 274 मिलियन से अधिक की पहुंच के साथ पहला कोरियाई संस्कृति-आधारित अवार्ड शो भी आयोजित किया! इसके साथ, पिंकविला अपने दर्शकों के विश्वास और उम्मीदों पर खरा उतरना सुनिश्चित करने के लिए लगातार बढ़ती जा रही है।

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला की सिजलिंग फोटोज ने किया फैंस को घायल! मोनोकनी में आईं नजर

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply