PHOTOS: जयललिता जैसा लुक पाने के लिए कंगना रनौत कर रही हैं जमकर तैयारी, तस्वीरों में देखिए थलाइवी का अंदाज

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दिवंगत नेता जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक थलाइवी (Thalaivi) में काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री जमकर मेहनत कर रही है जिसका ताजा उदाहरण यहां है।

Author   |     |     |     |   Updated 
PHOTOS: जयललिता जैसा लुक पाने के लिए कंगना रनौत कर रही हैं जमकर तैयारी, तस्वीरों में देखिए थलाइवी का अंदाज
जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत की खास तैयारी (फोटो-इंस्टाग्राम)

एक बार जो ठान लिया वो करके ही दम लिया, वो किसी से डरतीं नहीं क्योंकि उसे किसी की बंदिशें पसंद नहीं। जी हां, ऐसा ही है कुछ पहाड़ों की रानी कंगना रनौत का मिजाज। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब अपनी पर आ जाएं तो अच्छे-अच्छों को भी अपने निशाने से चूकने नहीं देती तभी तो अपनी जिद से आज बॉलीवुड के दिल पर राज करती हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक थलाइवी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत ने पहले तो भरतनाट्यम और तमिल सीखी लेकिन अब कंगना, जयललिता की तरह दिखने के लिए लॉस एंजिल्स में है अपना लुक टेस्ट करवा रही हैं। उनका यह लुक टेस्ट हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कॉलिन्स (Jason Collins) के स्टूडियाें में चल रहा है। इस लुक के लिए कंगना ने दो दिन पहले ही मुंबई से लॉस एंजेलिस के लिए उड़ान भरी थी। हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस ने इससे पहले हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल और ब्लेड रनर 2049 जैसी फिल्मों में अभिनेताओं को शानदार लुक दिया था।

पहले आप कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ वाली ये कुछ तस्वीर देखिए…

प्रोस्थेटिक ग्लू से तैयार हो रहा कंगना का ये अवतार: इन तस्वीरों में कंगना पूरी तरह कवर दिखाई दे रही हैं। यह प्रोस्थेटिक ग्लू है जिसे कंगना के चेहरे और बाॅडी पर लगाया जा रहा है। जाहिर है कि इस मास्क के सूखने तक कंगना को काफी लम्बी सिटिंग देनी पड़ी होगी।

फिल्म में कंगना के चार लुक में होंगी: फिल्म में जयललिता के जीवन के अलग-अलग किरदारों को दिखाया जाएगा। एक अभिनेत्री से लेकर तमिलनाडु की सीएम बनने तक की कहानी। इसमें सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग उनका लास्ट फेज होगा, जिसके लिए कंगना के चेहरे पर एक्स्ट्रा प्रोस्थेटिक की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि दोनों के चेहरे का आकार अलग है।

ये भी पढ़ें: हीरो की तरह एक्शन करते दिखेंगी कंगना रनौत, स्पेशल प्रोजेक्ट के तहत निभाएंगी मॉडर्न डे एक्शनर का किरदार

जब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने प्रेस इवेंट में पत्रकार की हालत कर दी थी ख़राब…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply