Petta Movie Review: सिनेमाघरों में धूम मचा रही है फिल्म पेटा, सोशल मीडिया पर मिल रहा है कुछ ऐसा रिएक्शन

सिनेमाघरों में धूम मचाने आ गई है रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म पेटा (Petta), फैंस ने ट्विटर पर दी फिल्म (Film) को लेकर अपनी अगल अलग प्रतिक्रिया, जानिए फैंस ने सोशल मीडिया पर क्या कुछ कहा...

फिल्म पेटा के पोस्टर में रजनीकांत।

2.0 की सफलता के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म पेट्टा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेथुपपथी, त्रिशा, नवाजुद्दीन सिद्दकी, सिमरन और बॉबी सिंभा भी फिल्म में लीड भूमिका में नजर आएंगे। पेट्टा सोशल मीडिया पर तबसे चर्चा में बनी हुईं है जब से सुपरस्टार रजनीकांत ने 2.0 से सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। रजनीकांत की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे।

इस फिल्म के प्रोमों और ट्रेलर में रजनीकांत (Rajinikanth) को वार्डन का किरदार में देखने के लिए उनके फैंस बेहद ही बेताब थे। फिल्म में वाकई रजनीकांत को काली के रूप में देखना काफी दिलचस्प है। फिल्हाल फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म रिलीज होते है सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म की कहानी और किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के अलग- अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

फिल्म के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज (Karthik Subbaraj) ने आईएएनएस से हालिया इंटरव्यू में कहां, ‘जब मुझे पता था कि मैं रजनी सर के लिए लिखने जा रहा हीं, तो मैं उसे सबसे स्टाइलिश तरीके से उनके रंग ढंग और मर्दानगी को दिखाना चाहता था। रजनीकांत (Rajinikanth) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) की इस फिल्म का पब्लिक और क्रिटिक्स का अच्छा रिव्यू मिल रहा है।

बताते चलें कि रजनीकांत ने पेटा की शुरुआत की प्रकिया के बारे में बताया था, ‘ जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नण घर आए थे। मुझे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए मुझसे आग्रह किया था। मैंने तुरंत इस फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी थी। कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई थी। कार्तिक की कहानी मेरे दिमाक में थी। हालांकि दूसरे निर्माताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की राय…

NEXT STORY

Leave a Reply