रिलीज़ के पांच महीने बाद भी दीपिका पादुकोण की पद्मावत देखने को उमड़ी भीड़

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत देखने के लिए लगी लोगों की भीड़, यहाँ देखिये कैसा था नज़ारा

By   |     |   941 reads   |   0 comments


दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत देखने के लिए लग लोगों की भीड़, यहाँ देखिये कैसा था नज़ारा

दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘पद्मावत’ की रिलीज के लगभग पांच महीने बाद, महाकाय फ़िल्म को एक बार फिर देखने के लिए मुंबई के एक थिएटर में अभिनेत्री के प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।इस साल की सुपरहिट पीरियड ड्रामा फ़िल्म पद्मावत में सरहानीय अभिनय से दिल जीतने वाली दीपिका के प्रति उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर प्यार व्यक्त किया है।

एक प्रशंसक क्लब ने थिएटर से तस्वीर साझा की है जिसमे सभी अपने हाथों में फ़िल्म की टिकट पकड़े हुए नज़र आ रहे है और अपनी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए एक बार फिर पद्मावत देखने के लिए तैयार है। ट्वीट करते हुए लिखा,”First Fans 😍Watching Padmaavat again..Fans Screening…Fans from across get together to experience this magnum opus just for @deepikapadukone ❤”.

खुद को मिले इस जबरदस्त प्यार से अभिभूत, दीपिका पादुकोण ने एक प्रशंसक क्लब से कहा,”this is immensely special! thank you so much for all the love!!! 💕💕💕”.

इस प्यार के बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा,”सच कहूँ, पद्मावत के लिए प्यार अपनी रिलीज के बाद से अभी तक आना बंद नहीं हुआ है। यह सब वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मेरे प्रशंसकों का प्यार और प्रतिबद्धता जबरदस्त है। वह जो मेरे लिए करते है मैं उसका कभी शुक्रिया अदा नहीं कर सकती।”

इससे पहले, मैग्नम ओपस की रिलीज के दौरान, देशभर के सिनेमाघरों में प्रशंसको का जबरदस्त पागलपन देखने मिला, जहां प्रशंसकों ने दीपिका पादुकोण की फिल्म का पहला शो देखा और ट्विटर पर पोस्ट के जरिये इसकी जानकारी भी दी। 1stDay1stShow नामक एक अनूठा प्रशंसक क्लब फिल्म के रिलीज पर देखने मिला, यहां तक ​​कि महीनों बाद भी, प्रशंसक क्लब का अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर अपना प्यार बरकरार रखा है।

न केवल अकल्पनीय सुंदरता, बल्कि रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को कायम रखते हुए, दीपिका पादुकोण ने इस बात को साबित कर दिया है कि वह इस भूमिका के लिए सही विकल्प क्यों थीं।फ़िल्म की समीक्षा में अभिनेत्री के अभिनय और आँखों से सभी भावनाओं को व्यक्त करने की क्षमता को खूब सरहाया गया है। दीपिका पादुकोण के दमदार अभिनय ने पद्मावत को उनके सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस में से एक बना दिया है।

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी। इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।

दीपिका इंडस्ट्री में ब्रांड एंडोर्समेंट के मामले में भी सबकी पसंदीदा है और इस वक़्त बॉलीवुड में वह सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है।

Leave a Reply