रश्मिका मंदाना से इस वजह से कर्नाटक के लोग करते है नफरत, हो रही है इंडस्ट्री में बैन करने की मांग

श्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को लेकर खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस को कन्नड़ इंडस्ट्री से बैन कर दिया जाएगा. इसकी वजह रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) हैं. जो कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और रश्मिका मंदाना के एक्स मंगेतर भी हैं.

  |     |     |     |   Published 
रश्मिका मंदाना से इस वजह से कर्नाटक के लोग करते है नफरत, हो रही है इंडस्ट्री में बैन करने की मांग
Rashmika Mandanna bannedmin karnataka

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) की अपार सफलता के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो रहा है. वो इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना खूब जलवा दिखा रही हैं. वहीं अब रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को लेकर खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस को कन्नड़ इंडस्ट्री से बैन कर दिया जाएगा.

Rashmika Mandana
Rashmika Mandana

रश्मिका मंदाना को किया जा रहा है कन्नड़ इंडस्ट्री से बैन

दरअसल, कर्नाटक में लोगों का एक वर्ग एक्ट्रेस से काफी नफरत करता है. ये लोग रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को ट्रोल करने से लेकर उन पर भद्दे कमेंट करने तक से बाज नहीं आते हैं. इसकी वजह रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) हैं. जो कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और रश्मिका मंदाना के एक्स मंगेतर भी हैं. रक्षित शेट्टी के फैंस को लगता है कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने अपने करियर पर फोकस करने के लिए रक्षित से सगाई तोड़ी और उन्हें रिजेक्ट कर धोखा दिया. जिसकी वजह से कन्नड़ थिएटर मालिक, संगठन और सिनेमा उद्योग जल्द ही रश्मिका पर कार्रवाई करेंगे. वो कर्नाटक में उनकी फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने की हद तक भी जा सकते हैं. हालांकि  इस खबर पर अभी तक कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Rakshit Shetty
Rakshit Shetty

रश्मिका मंदाना ने दिया था बयान

बता दें कर्नाटक में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) पर बैन लगाने का ये मामला अचानक उनकी हालिया टिप्पणी के चलते उछला है. एक्ट्रेस ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस बनने के अपने सफर के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया कि था कि वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं और कैसे उन्हें ‘किरिक पार्टी’  फिल्म से पहला ब्रेक मिला, जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. रश्मिका ने अपने इस इंटरव्यू में रक्षित शेट्टी द्वारा सह-संस्थापक प्रोडक्शन हाउस का नाम नहीं लिया जो कि उनके एक्स मंगेतर हैं. रश्मिका के इसी इंटरव्यू पर रक्षित के फैंस का गुस्सा भड़क गया है.  यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Rashmika Mandana With Rakshit Shetty
Rashmika Mandana With Rakshit Shetty

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandana) और रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) की बात करें तो दोनों ने ऑफिशियली सगाई कर ली थी जिसकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं. हालांकि दोनों ने बाद में इस सगाई को तोड़ दिया था. वर्कफ्रंट की बात करे तो रश्मिका मंदाना इन दिनों रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply