लॉकअप शो में हुआ हंगामा! पायल रोहतगी ने शो के मेकर्स से मांगा जवाब, ‘क्यों तीन घंटे तक…?’

निर्माता एकता कपूर (Ekta kapoor) और अभिनेत्री कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'लॉक अप' अपने प्रतियोगियों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन शो के कंटेस्टेंट की भड़ास और उनके बीच की गर्मागर्मी देखनेवालों को काफी रोमांचित कर रही हैं। 'लॉक अप' शो को शुरू हुए मात्र तीन दिन ही हुए हैं कि प्रतिभागियों के बीच खूब तू-तू मैं-मैं देखते बन रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
लॉकअप शो में हुआ हंगामा! पायल रोहतगी ने शो के मेकर्स से मांगा जवाब, ‘क्यों तीन घंटे तक…?’
पायल रोहतगी और कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

निर्माता एकता कपूर (Ekta kapoor) और अभिनेत्री कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘लॉक अप’ अपने प्रतियोगियों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन शो के कंटेस्टेंट की भड़ास और उनके बीच की गर्मागर्मी देखनेवालों को काफी रोमांचित कर रही हैं। ‘लॉक अप’ शो को शुरू हुए मात्र तीन दिन ही हुए हैं कि प्रतिभागियों के बीच खूब तू-तू मैं-मैं देखते बन रही हैं। यह देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शो में बहुत सारे हंगामे होने वाले हैं। और ये लॉकअप का खूबसूरत सफर कंटेस्टेंट के लिए किसी डरावने डगर से कम नहीं होने वाला हैं।

पहले एपीसोड की तरह दूसरे एपीसोड में भी पायल रोहतगी का बेबाक अंदाज देखा गया। दूसरे दिन के एपीसोड में पायल ने कहा कि “आप ऐसे सेट का दरवाजा किसी भी तरह लॉक नहीं कर सकते। आपकी जिम्मेदारी है हमारा प्रोटेक्शन” । इसपर शो के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ने पायल रोहतगी को समझाते हुए कहा कि “यहां कोई भी दरवाजा ऐसा नहीं है जो टूट न सके” । मुनव्वर यहां आग में घी डालने का काम करते नजर आए । इसके बाद पायल, जेल की सीढ़ियों पर चढ़कर उसे तोड़ने की कोशिश में लगी नजर आती हैं। आने वाले शो में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर पायल रोहतगी को मेकर्स ने इस तरह तीन घंटे कॉरिडोर में लॉक करके क्यों रखा?

वैसे इस शो के सभी प्रतिभागी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहें हैं जिसके कारण उन्हें इस शो में शिरकत करने को मौका मिला। इसमें पायल रोहतगी, करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी, सिद्धार्थ निगम, पूनम पांडे, बबीता फोगाट समेत सारा खान साथ आए हैं।

क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत पहली बार ‘लॉक अप’ शो के जरिए OTT प्लेटफार्म पर दिखाई दे रही हैं। और यह पहला मौका है जब कंगना निर्माता एकता कपूर के साथ काम कर रही हैं। हंगामे के अलावा इस लॉक अप के अंदर शिवम और एक्ट्रेस सारा खान का लव एंगल नज़र आ रहा है। सारा खान के लिए शिवम एक के बाद एक शायरी कहते दिख रहे हैं। वहीं जेल के अंदर बबीता फोगाट प्रतिभागियों को पहलवानी सिखा रही हैं. ऐसा लग रहा हैं ये लॉक अप उनके लिए अखाड़ा बन गया हैं जिसमे अपने सहभागी प्रतियोगीयों के साथ दो–दो हाथ करके ये अपने फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Shah Rukh Khan Pathaan Date Announcement: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी! इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply