Payal Rohatgi Sangram Singh Wedding:पायल रोहतगी 9 जुलाई को संग्राम सिंह से करेंगी शादी, होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। पायल रोहतगी के रियेलिटी शो लॉकअप में होने के दौरान उनके मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने उनसे शादी का ऐलान कर दिया था। अब इस कपल की शादी को लेकर नई खबर सामने आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Payal Rohatgi Sangram Singh Wedding:पायल रोहतगी 9 जुलाई को संग्राम सिंह से करेंगी शादी, होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Rohatgi) होस्टेड ‘लॉकअप’ (Lock Upp) की टॉप कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। पायल रोहतगी के रियेलिटी शो लॉकअप में होने के दौरान उनके मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने उनसे शादी का ऐलान कर दिया था। अब इस कपल की शादी को लेकर नई खबर सामने आ रही है।

शो के दौरान संग्राम सिंह ने कहा था कि पायल के शो से बाहर आने के बाद दोनों शादी करेंगे। दोनों करीब 12 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब आखिरकार सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइये जानते हैं कि आखिर ये सेलिब्रिटी कपल कब और कहां शादी करने जा रहा है!

मीडिया रिपोर्ट्स में पहले खबर थी कि संग्राम और पायल, संग्राम सिंह के जन्मदिन मतलब 21 जुलाई को शादी करेंगे, लेकिन अब दोनों 9 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं।

पायल और संग्राम लंबे समय से अपने लिए वेडिंग वेन्यू की तलाश कर रहे हैं। शादी को लेकर चर्चा थी कि दोनों गुजरात, राजस्थान या हरियाणा में सात फेरे ले सकते हैं लेकिन संग्राम सिंह ने अपने वेडिंग डेस्टिनेशन पर से खुद ही पर्दा उठा दिया है। संग्राम और पायल मोहब्बत की नगरी आगरा में सात फेरे लेंगे।

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी आगरा के जेपी पैलेस में शादी कर रहे हैं। इसके बाद दोनों मुंबई में अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन रखेंगे। इसके साथ ही कपल हरियाणा के अपने दोस्तों और करीबियों के लिए कपल मिठाइयां भेजेंगे।

Ranbir Kapoor का Shamshera Look हुआ Leak!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply