Pawan Singh-Smrity Sinha का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, एक्टर बोले- ‘कस के कोरा में धइले रह’

पवन सिंह (Pawan Singh) ने कुछ दिन पहले ही अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक का ऐलान किया। पावर स्टार के तलाक की खबर से उन्हें जानने वाले हर इंसान को बड़ा झटका लगा। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह के तलाक की वजह भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा हैं। स्मृति सिन्हा से बढ़ती नजदीकियों के बीच दोनों का एक गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh-Smrity Sinha का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, एक्टर बोले- ‘कस के कोरा में धइले रह’
पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh-Smrity Sinha Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने कुछ दिन पहले ही अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक का ऐलान किया। पावर स्टार के तलाक की खबर से उन्हें जानने वाले हर इंसान को बड़ा झटका लगा। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह के तलाक की वजह भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा हैं। स्मृति सिन्हा से बढ़ती नजदीकियों के बीच दोनों का एक गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार में से एक हैं। परदे पर दोनों की अपनी केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। ये दोनों सितारे अपनी मौजूदगी से हर एक सीन में जान डाल देते हैं। बस यही वजह है कि आये दिन ये स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। फिलहाल इंटरनेट पर भोजपुरी फिल्म ‘सुहाग’ के एक गाने ने गर्दा उड़ा दिया है।

भोजपुरी सॉन्ग ‘कस के कोरा में धइले रह’ में स्मृति सिन्हा और पवन सिंह ने अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों पर जादू चला दिया है। लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। गाने में पवन सिंह का देसी स्टाइल और स्मृति सिन्हा की नखरीली अदाएं देखने लायक हैं।

‘सुहाग’ में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के अलावा मोनालिसा, नमित तिवारी, अजय कुमार और गूंजन पंत ने भी अहम रोल अदा किया था। म्यूजिक वीडियो में आप नमित तिवारी और गूंजन पंत की एक्टिंग भी देख सकते हैं। वहीं पवन सिंह ने इस गाने में एक्ट करने के साथ-साथ उसे अपनी आवाज भी दी है। इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद, सुनील झा और राजेश-रजनीश ने दिया है।

17 साल लिव-इन में रहने के बाद Hansal Mehta ने की सफीना हुसैन संग शादी, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply