दूसरी पत्नी से तलाक के बाद अब इस एक्ट्रेस के संग बढ़ रहीं Pawan Singh की नजदीकियां, वायरल हो रही हैं फोटोज

पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी हिट फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। भोजपुरी अभिनेता के स्टारडम पर विवादों का साया हमेशा से मडराता रहा है। हाल ही में पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी को लेकर चर्चा में आए थे। वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्ट्रेस एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) के साथ नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
दूसरी पत्नी से तलाक के बाद अब इस एक्ट्रेस के संग बढ़ रहीं Pawan Singh की नजदीकियां, वायरल हो रही हैं फोटोज
पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Dating Smriti Sinha Video Viral: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी हिट फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। भोजपुरी अभिनेता के स्टारडम पर विवादों का साया हमेशा से मडराता रहा है। हाल ही में पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी को लेकर चर्चा में आए थे। वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्ट्रेस एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) के साथ नजर आ रहे हैं।

अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) को तलाक देने बाद पवन सिंह जल्द ही फिर से शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच वह स्मृति सिन्हा संग एक वीडियो में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो खुद स्मृति सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें स्मृति सिंह और पवन सिंह हेलीकॉप्टर की सैर कर रहे हैं।

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें!

वीडियो देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस ने वीडियो कैप्शन में लिखा,”जब छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढ़ते हो तो हर दिन एक खुशी का दिन बन जाता है।” भोजपुरी फैंस भी अब इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई देने लगे हैं। कई फैंस ने दोनों को साथ में देख खूबसूरत जोड़ी भी लिखा है। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

स्मृति सिन्हा का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें!

बता दें बिहार से नाता रखने वाली स्मृति सिन्हा ने साल 2008 में फिल्म ‘रंगीला बाबू’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से उन्हें रोतों-रात स्टार बना दिया और इस सफलता के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Karan Mehra ने अपनी बीवी Nisha Rawal पर लगाया आरोप, कहा- मेरे ही घर में गैर मर्द के साथ…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply