Pawan Singh के गाने ‘साड़ी से ताड़ी’ ने मचाया धमाल, गाने पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का क्रेज लोगों के बीच इतना ज्यादा है कि उनके गाने और फ़िल्में रिलीज के साथ ही वायरल हो जाती हैं। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एकमात्र सुपरस्टार हैं, जो कुछ भी करते हैं, तो रिकॉर्ड बन जाता है। यही वजह है कि आज जब उनका नया गाना 'साड़ी से ताड़ी' रिलीज हुआ तो इस गाने ने धमाल मचा दिया।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh के गाने ‘साड़ी से ताड़ी’ ने मचाया धमाल, गाने पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज
पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का क्रेज लोगों के बीच इतना ज्यादा है कि उनके गाने और फ़िल्में रिलीज के साथ ही वायरल हो जाती हैं। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एकमात्र सुपरस्टार हैं, जो कुछ भी करते हैं, तो रिकॉर्ड बन जाता है। यही वजह है कि आज जब उनका नया गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ तो इस गाने ने धमाल मचा दिया।

पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल ‘पवन सिंह ऑफिशियल’ पर रिलीज किया है। इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ के म्यूजिक वीडियो में एक बार फिर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा साथ नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह का प्यार में टूटा दिल! इमोशनल कर रहा है नया गाना ‘Yaad Aati Nahin’, देखें वीडियो

पवन सिंह का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’

इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने धमाल मचा दिया है। दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब भा रही है और इसका फायदा भी गाने को मिलता दिखाई दे रहा है।

‘साड़ी से ताड़ी’ गाने को पवन सिंह ने गाया है और शिल्पी राज ने गाने में पवन के साथ शानदार तरीके से सुर से सुर मिलाया है। पवन और शिल्पी की प्ले बैक सिंगिंग हर बार धमाका करती है। इस गाने में भी वो साफ नजर आ रहा है।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply