पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक सॉन्ग ‘आटा साने गईल त’! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के म्यूजिक एलबम रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं। बड़ी फैन फॉलोइंग के चलते पवन सिंह के गानों की काफी डिमांड रहती हैं। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गानों की भी धूम देखने को मिलती हैं। अब पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी का एक पुराना गाना ट्रेंड कर रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक सॉन्ग ‘आटा साने गईल त’! देखें वीडियो
पवन सिंह और मोनालिसा (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के म्यूजिक एलबम रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं। बड़ी फैन फॉलोइंग के चलते पवन सिंह के गानों की काफी डिमांड रहती हैं। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गानों की भी धूम देखने को मिलती हैं। अब पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी का एक पुराना गाना ट्रेंड कर रहा है।

पवन सिंह की हिट फिल्म भोजपुरी फिल्म ‘दरार’ (bhojpuri film darar) का गाना Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस गाने के बोल आटा साने गईल त (Aata Sane Gaila Ta) हैं। इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने साथ मिलकर गाया है। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

Bhojpuri Holi Song 2022: पवन सिंह का गाना ‘होली के मजा’ हुआ हिट! श्वेता महारा संग किया रंगों वाला रोमांस

पवन सिंह का गाना ‘आटा साने गईल त’ (Aata Sane Gaila Ta):

पवन सिंह का ये हिट सॉन्ग साल 2015 में रिलीज हुआ। इस गाने को आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं। अब तक इस गाने को 59,991,345 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की वीडियो को मोनालिसा (monalisa), पवन सिंह (pawan singh) और अनिल सम्राट (anil samrat) पर फिल्माया गया है।

पवन सिंह की बात की जाए तो किसी बॉलीवुड स्टार से ज्यादा सुने जानेवाले सिंगर हैं और दुनिया में पवन सिंह दूसरे सबसे ज्यादा सुने जानेवाले सिंगरों में शुमार किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर पवन सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग हैं। पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं।

Shiv Kumar Subramaniam Death: एक्टर-स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply