‘लंदनवाली’ संग पवन सिंह ने किया रोमांस, अक्षरा सिंह को कहा- लॉकर में लॉक कर लो जवानी

पवन सिंह का अब लंदन की लड़कियों पर दिल आ गया है। इसके कारण वह अक्षरा सिंह को दरकिनार करते दिख रहे हैं। उनका एक गाना 'लॉकर में जवानी' धमाल मचा रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘लंदनवाली’ संग पवन सिंह ने किया रोमांस, अक्षरा सिंह को कहा- लॉकर में लॉक कर लो जवानी

पवन सिंह (Pawan Singh) को अब देसी नहीं लंदन की लड़कियों पर दिल आ गया है। लंदन गर्ल्स पर पवन सिंह पूरी तरह फिदा हो गए हैं। इसके कारण वह अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को दरकिनार करते दिख रहे हैं। अभी उनका एक गाना ‘लॉकर में जवानी’ (Locker Mein Jawani) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इसमें वह अक्षरा सिंह को कह रहे हैं कि जाओ अपनी जवानी लॉकर में रख दो और उनको पीछे हटाकर लंदन की गोरी-गोरी लड़कियों के साथ चिपकते-मटकते दिख रहे हैं। जबकि, अक्षरा सिंह बार उनको अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही हैं। अपनी जवानी का जलवा दिखाकर उनको बुला रही हैं।

दरअसल, पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना इन दिनों धमाल मचाए हुए है। गाना है ‘लॉकर में जवानी’ (Locker Mein Jawani) जिसमें कि पवन सिंह गोरी मैम के साथ नाचते-बलखाते दिख रहे हैं। इस गाने में लंदन का नजारा दिखाया गया है। जहां पर ब्रिज के बीच में पवन सिंह लंदन की लड़कियों के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह उनको अपनी ओर खिंचती हैं। जबकि, अक्षरा सिंह को पवन सिंह भाव नहीं देते हैं। इस गाने को एक माह में चार मिलियन व्यू मिले हैं। अभी भी गाने को तेजी से व्यू मिलते दिख रहे हैं। इस तरह से पवन और अक्षरा सिंह के इस गाने ने धमाल मचा रखा है।

यहां देखिए पवन-अक्षरा सिंह का पूरा गाना…

दोनों के बीच प्रेम-संबंध
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी हीट मानी जाती है। इतना ही नहीं इन दोनों के बीच प्रेम-संबंध की बात भी कही जाती है। वैसे अक्षरा सिंह तो सोशल मीडिया पर आकर पवन सिंह को इशारे में बहुत कुछ कहती रहती हैं। इतना ही नहीं अक्षरा सिंह को गायक बनाने में पवन सिंह का बहुत बड़ा हाथ है। पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को गाना सीखाया है। इसी वजह से आज अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ-साथ गायन भी करती हैं। इनके गाए गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गायन के क्षेत्र में भी अक्षरा सिंह धमाल मचा रही हैं।

यहां देखिए अक्षरा और पवन सिंह के फोटो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply