पहाड़ों के बीच खुले आसमान के नीचे परिणीति चोपड़ा ने लगाया ध्यान! देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर‍िणीति चोपड़ा इन दिनों नेपाल में हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। परिणीति यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की शूट‍िंग कर रही हैं। उन्होंने पहाड़ की ऊंचाई पर मेड‍िशन करते हुए अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। उनकी इस फोटो पर दो घंटे के अंदर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। देखते ही देखते परिणीति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

  |     |     |     |   Updated 
पहाड़ों के बीच खुले आसमान के नीचे परिणीति चोपड़ा ने लगाया ध्यान! देखें PHOTOS
परिणीति चोपड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर‍िणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों नेपाल में हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। परिणीति यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूट‍िंग कर रही हैं। उन्होंने पहाड़ की ऊंचाई पर मेड‍िशन करते हुए अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। उनकी इस फोटो पर दो घंटे के अंदर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। देखते ही देखते परिणीति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

परिणीति चोपड़ा की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि जहां एक तरफ बादलों से ढ़के पहाड़ हैं तो दूसरी तरफ ख‍िली धूप की रोशनी। प्रक‍ृत‍ि के इस अद्भुत नजारे के बीच पर‍िणीति गर्म कपड़ों में पत्थरों के ऊपर ध्यान लगाए बैठी हैं।

.परिणीति ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है ‘डेली मेड‍िटेशन, मेरा राज।’ वहीं इससे पहले परिणीति ने नेपाल की गल‍ियों में कुछ बच्चों साथ फुटबॉल खेलते हुए एक भी वीड‍ियो शेयर किया था। पर‍िणीति ने लिखा ”समुद्र तल से 11 हजार फीट की ऊंचाई पर छोटी बच्च‍ियों के साथ फुटबॉल…मेरे लिए जिंदगी का मतलब है छोटे छोटे खुशनुमा पलों का कलेक्शन।’

परिणीति की नई फिल्म ‘ऊंचाई’ की बात करें तो इसमें उनके अलावा अनुपम खेर, गोमन ईरानी, नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। फिलहाल अनुपम, पर‍िणीति और बोमन नेपाल में शूट‍िंग कर रहे हैं।

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘पतली कमर’ मचा रहा है धूम! देखें वीडियो

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply