टूटी जीप के साथ जुड़ी पंकज त्रिपाठी की ये कहानी, देखिए फिल्म किस्सेबाज की ऑन लोकेशन शूटिंग की तस्वीरें

एक दिन पहले उनकी फिल्म किस्सेबाज का ट्रेलर (Kissebaaz Trailer Release) रिलीज हुआ है। फिल्म में वह छुट्टन शुक्ला का किरदार निभा रहे हैं। इसमें वह एक कहानी नरेट करते हुए भी दिखाई दिए। फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सामने आया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
टूटी जीप के साथ जुड़ी पंकज त्रिपाठी की ये कहानी, देखिए फिल्म किस्सेबाज की ऑन लोकेशन शूटिंग की तस्वीरें
फिल्म किस्सेबाज के डायरेक्टर और कास्ट के साथ पंकज त्रिपाठी।

पंकज त्रिपाठी की ने बॉलीवुड (Pankaj Tripathi Films) में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। वह अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गैंग ऑफ वासेपुर, मांझीः द माउंटेनमैन न्यूटन, स्त्री, बरेली बर्फी जैसी बेहतरीन फिल्म में अहम किरदार निभा उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया है। वेब सीरिज मिर्जापुर में कालीन भैया के किरदार ने उन्हें पहले ज्यादा पॉपुलर बना दिया। पंकज त्रिपाठी को अब लोग कालीन भैया भी कहने लगे हैं। फिल्मों में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि हर कोई उनके रोल में याद करने लगता है।

एक दिन पहले उनकी फिल्म किस्सेबाज का ट्रेलर (Kissebaaz Trailer) रिलीज हुआ है। फिल्म में वह छुट्टन शुक्ला का किरदार निभा रहे हैं। इसमें वह एक कहानी नरेट करते हुए भी दिखाई दिए। फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सामने आया है। शूटिंग दौरान एक पुरानी जीप के साथ शूटिंग करते हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी के पसीने छूट गए। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि फिल्म के डायरेक्टर अनंत जैतपाल बस उन्हें देखते रह गए।

बार-बार बंद हो रही थी जीप

दरअसल, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक सीन की शूटिंग कर रहे थे, जहां उन्हें एक जीप चला कर ले जानी थी पर जीप बहुत ज्यादा पुरानी होने की वजह से बार-बार बंद पड़ रही थी। उन्हें जीप को पीछे लेना था और जीप को ड्राइव करके शॉट तक ले आना था पर बार-बार जीप बंद पड़ने की वजह से काफी दिक्कतें हो रही थी, लेकिन पंकज त्रिपाठी ने परेशान न होकर बल्कि हंसकर माहौल को संभाल लिया और यूनिट की सारी टेंशन ही दूर कर दी।

14 जून को होगी रिलीज 

ये देखकर फिल्म के डायरेक्टर और सेट पर मौजूद सभी लोग पंकज त्रिपाठी के मुरीद बन गए। पंकज त्रिपाठी ऐसे शख्यियत हैं ही कि सभी उनके फैन बन जाते हैं। फिल्म किस्सेबाज (Kissebaaz Trailer Release) 14 जून 2019 को रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म दो राजनीती गुटों के आपसी मतभेद साथ ही एक्टर राहुल बग्गा और अनुप्रिया गोयनका के बीच एक लव स्टोरी की कहानी हैं।

यहां देखिए पंकज त्रिपाठी शूटिंग के दौरान की एक और तस्वीर-

यहां देखिए फिल्म किस्सेबाज का ट्रेलर….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply