अभिनेत्री कंगना रनौत पद्मश्री पुरस्कार से होंगी सम्मानित, भारत सरकार ने की घोषणा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फ़िल्म पंगा (Panga) बॉक्स आफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है। हर किसी के दिल को जया निगम की ये कहानी अपनी सी लग रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अभिनेत्री कंगना रनौत पद्मश्री पुरस्कार से होंगी सम्मानित, भारत सरकार ने की घोषणा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
कंगना रनौत (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फ़िल्म पंगा (Panga) बॉक्स आफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है। हर किसी के दिल को जया निगम की ये कहानी अपनी सी लग रही हैं। जहां हर तरफ कंगना की उम्दा अदाकारी की तारीफ हो रही हैं वही भारत सरकार (Government of India) ने कंगना को फ़िल्म जगत में उनके उम्दा योगदान के लिए द फोर्थ हाईएस्ट सिविलियन अवार्ड पदमश्री देने की घोषणा कर दी हैं।

जी हां, भारत सरकार द्वारा दिया जाने वाला चौथा उच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री पाकर कंगना खुशी से फूली नही समा रही। खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि ” मैं काफी विनम्र हु ये सम्मान पाकर। मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया। यह पुरष्कार मैं हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनो को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं और हर बेटी को, हर माँ को, हर औरत को जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं” ।

ये भी पढ़े: World Hindi Diwas 2020: कंगना ने हिंदी दिवस पर लिए अंग्रेजी से पंगा, हर माँ को दी ये सलाह, देखें वीडियो

पंगा फ़िल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी और पन्गा फ़िल्म की टीम की तरफ से कंगना को धन्यवाद कर किया और कहती हैं “बहुत कम ऐसी शख्शियत होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नही बल्कि औरो के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती हैं। कंगना अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते इस फ़िल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल की हैं। वो बहुत सारे अवार्ड की हकदार हैं और मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें पद्मश्री पुरष्कार के लिए चुना गया। इस अवार्ड से देश की बहुत सारी महिलाओ को बढ़ावा मिलेगा जो अपनी जिंदगी में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं और अपने सपने को साकार करना चाहती हैं” ।

कंगना की फ़िल्म पन्गा अभी हाल ही में रिलीज हुई हैं जिसमे एक औरत के माँ बनने के बाद अपने सपनो को पूरा करने में लिए मिले दूसरे मौके की कहानी हैं।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply