सलमान की फिल्म से नहीं बल्की इस फिल्म से करेंगी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू, जानिए फिल्म का नाम

कुछ समय से खबरे थी की पलक सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से अपने करियर की शुरुआत करेंगी लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही है। अब खंबरे है की सलमान खान की फिल्म से पहले पलक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। पलक ठाकुर अनूप सिंह साथ फिल्म 'रोमियोएस3' (RomeoS3) में दिखाई देंगी।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान की फिल्म से नहीं बल्की इस फिल्म से करेंगी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू, जानिए फिल्म का नाम

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने में लगी है। उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत तेजी से इजाफा हुआ है और अभी भी हो रहा है। पलक तिवारी आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Palak Tiwari

कभी ईद कभी दिवालीसे नही ब्लकी इस फिल्म से करेगी डेब्यू

दरअसल , कुछ समय से खबरे थी की पलक सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपने करियर की शुरुआत करेंगी लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही है। अब खंबरे है की सलमान खान की फिल्म से पहले पलक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। पलक ठाकुर अनूप सिंह साथ फिल्म ‘रोमियोएस3’ (RomeoS3) में दिखाई देंगी।

https://www.instagram.com/p/CfJh6iAAEMg/?hl=en

इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-‘पलक तिवारी इन दोनों फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी। पलक उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं जिनमें उनकी परफोर्मेंस को महत्व दिया जाए। मेकर्स ने ‘रोमियोएस3′ की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की हैं।’ इस खबर के सामने आते ही अब पलक के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।’

Palak Tiwari

तमिल फिल्म का हिन्दी रीमेक

बता दें की ‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन थे। वहीं गुड्डू धनोआ ने ‘एस 3’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया था। ऐसे में ‘रोमियोएस3’ बनाने के बाद डायरेक्टर लगभग 15 साल बाद हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी कर रहे हैं। गुड्डू धनोआ ने बॉलीवुड में साल 2007 में आखिरी बार सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म बिग ब्रदर बनाई थी।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply