Alia Bhatt की ‘गंगूबाई पर पाकिस्तान की घिनौनी हरकत, इमोशनल सिन का इस तरह उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi ) के एक क्लिप का इस्तेमाल किया, जिसे सोशल मीडिया पर देखते ही लोग भड़क गए और इसे बनाने वाले को खूब जमकर सूनाने लगें।

  |     |     |     |   Updated 
Alia Bhatt की ‘गंगूबाई पर पाकिस्तान की घिनौनी हरकत, इमोशनल सिन का इस तरह उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi ) रिलीज के बाद काफी सुर्खियों में आई थीं। फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) ने गंगूबाई का किरदार निभाया था। लोगो को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) के किरदार और कहानी ने लोगो का दिल जीत लिया था।

वही हाल ही में पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi ) के एक क्लिप का इस्तेमाल किया, जिसे सोशल मीडिया पर देखते ही लोग भड़क गए और इसे बनाने वाले को खूब जमकर सूनाने लगें।

https://www.instagram.com/p/CebODcloEV7/

दरअसल पाकिस्तान मे करांची के एक रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों (मर्दों) को ऑफर देते हुए फिल्म ‘गंगूबाई’  (Gangubai Kathiawadi ) के एक इमोशनल सीन का इस्तेमाल किया है। यह वो सीन है जिसमें आलिया भट्ट  (Alia Bhatt)  के किरदार गंगूबाई को उनके प्रेमी द्वारा दिये धोखे से रेड लाइट एरिया में लाया जाता है और पहली बार उसे प्रॉस्टिट्यूट वाले काम में धकेला जाता है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का यह सीन ऐसा था जिसने देखने वाले काफी इमोशनल हो गए थे। इस सीन में आलिया  (Alia Bhatt) को सिखाया गया था कि किस तरह से उसे अपने ग्राहकों को बुलाना है।

इसके डायलॉग ‘‘आजा ना राजा- किस बात का कर रहा है तू इंतजार’  को रेस्टोरेंट में ‘पुरूषों के लिए विशेष दिन’  पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।

https://www.instagram.com/p/Ce5f2gVooJJ/

रेस्तरां की पोस्ट में कहा गया है, ‘‘ स्विंग्स राजा को यहां बुला रहा है। आ जाओ और स्विंग्स में सोमवार को पुरूषों के विशेष दिन पर 25 फीसद छूट का आनंद लो। ”अब इस रेस्टोरेंट के प्रोमोशनल वीडियो पर लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं और खरी खोटी सुना रहे है। इतनी सुनने के बाद टीम ने इस वीडियो को हटाया तो नहीं, लेकिन इस पर सफाई पेश की है।

रेस्ट्रॉन्ट के सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें पाकिस्तानी अखंबार पर लिखा है Movie kre tou agg, Resturent kre to paap इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया है कि यह केवल कॉन्सेप्ट है, हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। फिल्म और यह पोस्ट कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। इस पोस्ट पर भी लोग उन्हें वह पोस्ट हटाने को कह रहे हैं।

इसके बाद इस रेस्टोरेंट द्वारा दो और पोस्ट शेयर किये गाये है। जो फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  (Gangubai Kathiawadi ) के किरदार रजियाबाई के है। पहले पोस्ट में लिखा है Raziabai ko bhool gye kya? साथ ही कैप्शन दिया है। गालियों की गुंज में अब तालिया बजेंगी।

वही दूसरे पोस्ट में लिखा है Movoie mai to haar gyi lekin ab jeet jaungi! साथ  ही इसके कैप्शन में लिखा है हर सिक्के के दो पहलू होते हैं।

बता दें की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  (Gangubai Kathiawadi ) में रजियाबाई का किरदार एक विलन का था  जो गंगूबाई से जितने के लिए कुछ भी करती हैं। इस किरदार को Vijay Raaz ने निभाया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply